For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

इंडिया - बांग्लादेश सुपर 8 (Super 8) मुकाबले से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर

08:11 AM Jun 22, 2024 IST
इंडिया   बांग्लादेश सुपर 8  super 8  मुकाबले से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर

इंडिया और बांग्लादेश के बीच सुपर-8 (Super 8) राउंड का मैच एंटीगा में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में टीम इंडिया को अपना दूसरा मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच ये मैच एंटीगा में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें, टीम इंडिया ने सुपर-8 के अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को हराया था। वहीं, बांग्लादेश को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी अहम रहने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

HIGHLIGHTS

  • इंडिया और बांग्लादेश के बीच सुपर-8 (Super 8) राउंड का मैच एंटीगा में सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेला जाएगा
  • इस मैच से पहले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है
  • इस मैच में भी बारिश होने की सम्भावनाये जताई जा रही है

भारत बांग्लादेश मैच के ऊपर बारिश का खतरा

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाले इस मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। बता दे की इस टूर्नामेंट में अभी तक कई मैच बारिश के चलते रद्द हो चुके हैं। वहीं, कई मैचों में ओवर कम किए गए हैं। अब इस मैच में भी बारिश होने की सम्भावनाये जताई जा रही है। वेदर रिपोर्ट के मुताबिक, इस मैच के दौरान एंटीगा में 40 प्रतिशत तक बारिश के आसार हैं और मैदान में बादल छाए रह सकते हैं। बारिश के साथ-साथ तूफान भी इस मैच में बाधा डाल सकता है।

भारतीय टीम की सेमीफइनल पर नज़र

टीम इंडिया के लिए ये टूर्नामेंट अभी तक काफी शानदार रहा है। उसे एक भी मैच में हार का सामना नहीं करना पड़ा है। भारतीय टीम ने अभी तक खेले 5 मैचों में से 4 मैचों में जीत हासिल की है और 1 मैच बारिश के चलते रद्द हो गया था। ऐसे में अगर भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतेगी तो वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं, बांग्लादेश के लिए ये मैच करो या मरो जैसा रहेगा। बांग्लादेश को अगर हार मिलती है तो फिर वो टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।

दोनों टीमों का स्क्वॉड

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

बांग्लादेश: नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तस्कीन अहमद, लिटन दास, सौम्या सरकार, तंजीद हसन तमीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदोय, महमूद उल्लाह रियाद, जैकर अली अनिक, तनवीर इस्लाम, शाक महेदी हसन, रिशाद हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, शोरीफुल इस्लाम, तंजीम हसन साकिब।

Advertisement
Author Image

Pragya Bajpai

View all posts

Advertisement
×