India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बल्ले और विकेट लेकर आपस में भिड़ गए एक्टर ,बांग्लादेश BCL का वीडियो हुआ वायरल

04:58 PM Oct 01, 2023 IST
Advertisement

क्रिकेट में लड़ाई देखीं है? कितनी बड़ी लड़ाई देखी है बताइये? ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़िओ को लड़ते देख होगा या फिर फ्लिंटॉफ और युवराज सिंह की लड़ाई देखि होगी और फिर अगर आपसब ने यह सब नहीं देखा तो विराट और गौतम गंभीर की लड़ाई तो देखी ही होगी। जो इस बार के आईपीएल में  आपको दिखाई दी होगी लेकिन मै कहूं की यह सब कुछ भी नहीं है इससे बड़ी लड़ाई हुई है जिसमे सर फूटे हात टूटे और फिर टूर्नामेंट रद्द भी होगया।

क्रिकेट को हमेशा से एक जेंटलमैन खेल कहा जाता है। ऐसा नहीं है कि इस खेल में खिलाड़ियों के बीच विवाद या आपसी बहस नहीं होती है। क्रिकेट में इसे स्पेलिंग का नाम दिया गया है, लेकिन इसका भी एक दायरा होता है जिसे पार करने पर सजा मिलती है। खिलाड़ियों के बीच वाद-विवाद क्रिकेट मैच में आम है लेकिन अंपायर के साथ कभी कभार ही ऐसा होता है कि खिलाड़ी उससे लड़ाई या फिर बहस करते हैं। ऐसा करने पर मैच रेफरी खिलाड़ी जुर्माना लगाते हैं, लेकिन नौबत कभी हाथापाई या मारपीट तक नहीं पहुंचती है।

एक वीडियो वायरल वायरल होरहा जिसमे बल्ले विकेट लिए लोग एक दूसरे को जम के मार रहे है यह वीडियो बांग्लादेश में आयोजित सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के मैच के दौरान की बताई जा रही है। टूर्नामेंट का यह लीग मैच था। फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल राज और दीपांकर दीपों के बीच अंपायर के एक फैसले को लेकर जमकर लड़ाई देखने को मिली। कहासुनी इतनी बढ़ गई की मामला हाथापाई तक पहुंच गया। वीडियो में खिलाड़ी एक दूसरे का गर्दन पकड़ रहे हैं और जमकर लात घूंसे चला रहे हैं।

अब ये खबर को क्लीयर किआ बांग्लादेश एक्ट्रेस राज रिपा सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में खेल रही बांग्लादेशी एक्ट्रेस राज रिपा का भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह रोते हुए अंपायर पर बेईमानी का आरोप लगा रही हैं। राज रिपा कह रही हैं कि, 'गेंद चार के लिए जा चुकी थी लेकिन टूर्नामेंट को आयोजित करने वाली मैनेजमेंट इसे मानने को तैयार नहीं थी।

Advertisement
Next Article