India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पहले बैच के बाद भारतीय टीम के तीन और खिलाड़ी T20 World Cup 2024 के लिए हुए रवाना

09:45 AM May 28, 2024 IST
Advertisement

T20 World Cup 2024:  की शुरुआत 1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज के ग्राउंड पर हो रही है। टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। बात दे कि टीम इंडिया का पहला बैच न्यूयॉर्क पहुंच गया है। इसमें कोच राहुल द्रविड़ सहित कप्तान रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे कई प्लेयर्स शामिल हैं। साथ ही अब भारतीय टीम से जुड़ने के लिए दो और प्लेयर्स न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गए हैं।

HIGHLIGHTS

 

यह तीन खिलाड़ी हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में हिस्सा लेने के लिए स्पिनर युजवेंद्र चहल,यशस्वी जायसवाल और आवेश खान न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो गए हैं। बता दे कि चहल और यशस्वी मेन स्क्वाड में शामिल हैं और आवेश खान ट्रेवलिंग रिजर्व में शामिल हैं। न्यूयॉर्क के लिए रवाना होते हुए चहल ने एयरपोर्ट का एक वीडियो भी फैंस संग शेयर किया था जिसमें आवेश भी नज़र आ रहे थे। आईपीएल 2024 में तीनो ही खिलाड़ी राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले थे। और राजस्थान की टीम ने क्वालीफायर-2 तक का सफर तय किया था। जहां टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 36 रनों से मात झेलनी पड़ी थी।

बांग्लादेश के साथ वॉर्म अप मैच

टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया एकमात्र वॉर्म अप मैच खेलेगी जो कि बांग्लादेश के खिलाफ होगा । इसके बाद भारतीय टीम 5 जून को आयरलैंड और 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबला खेलेगी। टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एक बैच पहले ही न्यूयॉर्क पहुंच गया है। पहले बैच में जाने वाले खिलाड़ियों में रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल भी शामिल हैं।साथ ही रिजर्व खिलाड़ी शुभमन गिल और खलील अहमद भी उनके साथ मौजूद थे।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज

Advertisement
Next Article