India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन से World Cup टीम में जगह बनाने पर अक्षर की नजर

03:57 PM Jan 12, 2024 IST
Advertisement

चोट के कारण वनडे World Cup से बाहर रहे स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा कि उनकी नजरे आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन करके जून में होने वाले टी20 World Cup के लिये भारतीय टीम में जगह बनाने पर लगी है ।

HIGHLIGHTS


अक्षर ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 में चार ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिये । उन्होंने कहा ,‘‘ मेरा काम अपना शत प्रतिशत देना है । मैं World Cup टीम चयन के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा । अगर सोचूंगा तो दबाव में आ जाऊंगा ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ अभी मेरा फोकस आईपीएल पर है और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला भी खेलनी है ।’’ भारत को वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले World Cup से पहले दो और टी20 मैच खेलने हैं ।


अक्षर ने कहा ,‘‘ हमें World Cup से पहले दो ही टी20 और खेलने है जिसके बाद आईपीएल है । मुझे पता है कि प्रतिस्पर्धा कड़ी है लेकिन मेरी स्पर्धा खुद से ही है । मैं अपने हुनर पर मेहनत करना चाहता हूं ।’’उन्होंने कहा ,‘‘ यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि मैं चोट के कारण World Cup नहीं खेल सका लेकिन इस दौरान मैने अपने खेल पर मेहनत की । मैं एनसीए में अपने खेल पर काम कर रहा था । मेरे पास लेग स्पिनर की तरह विविधता नहीं है लिहाजा बायें हाथ के स्पिनर के तौर पर मैने अपनी गेंदबाजी पर मेहनत की ।’’

Advertisement
Next Article