IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Anand Mahindra ने दिया Sarfaraz के पिता को शानदार गिफ्ट, फैंस बोले ........

09:44 AM Feb 17, 2024 IST
Advertisement

आनंद महिंद्रा के ट्वीट ने सबको आनंद करदिया है बतादे की सरफराज के डेब्यू के समय नौशाद काफी भावुक नजर आए थे. सरफराज के पिता की इसी मेहनत को देश के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने भी सलाम किया है. उन्होंने नौशाद खान की प्रशंसा करते हुए उन्हें धांसू गिफ्ट देने का फैसला किया है.आनंद महिंद्रा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक खास ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘हिम्मत नहीं छोड़ना बस, साहस और धैर्य, एक पिता अपने बच्चे को प्रेरित करने के लिए इनसे बेहत गुण और क्या दे सकता है. एक प्रेरणादायक पैरेंट्स होने के नाते यह मेरे लिए सौभाग्य और सम्मान की बात होगी अगर नौशाद खान के एक थार का उपहार मेरी से ओर से स्वीकार करें.’ आनंद महिंद्रा के नौशाद खान को थार गिफ्ट करने की बात देख फैंस काफी खुश हुए. वह इसे लेकर आनंद महिंद्रा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • नौशाद खान के एक थार का उपहार मेरी से ओर से स्वीकार करें
  • वह इसे लेकर आनंद महिंद्रा की जमकर तारीफ कर रहे हैं.
  • आनंद महिंद्रा न केवल एक वाहन निर्माता ग्रुप के चेयरमैन हैं

सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले उद्योगपति आनंद महिंद्रा न केवल एक वाहन निर्माता ग्रुप के चेयरमैन हैं, बल्कि देश के प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए अनोखा काम भी कर देते हैं. वे राजकोट में भारत-इंग्लैंड के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रणजी ट्रॉफी के धुरंधर बल्लेबाज के सरफराज खान के शानदार अर्धशतकीय पारी देखकर काफी भावुक हुए. इतना ही नहीं, वे इस खिलाड़ी के संघर्ष में प्रेरक भूमिका निभाने वाले पिता नौशाद खान के मुरीद भी हो गए और उन्होंने उनके सम्मान में ऑफ-रोड एसयूवी महिंद्रा थार देने का ऐलान किया.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले भारत के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा क्रिकेटर सरफराज खान के पिता का मुरीद हो गए. शुक्रवार को राजकोट में खेले जा रहे भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज खान ने 62 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर अपने पिता और परिवार के सपनों को साकार कर दिया. इस मैच में सरफराज खान द्वारा खेली गई पारी को देखकर और उसे संघर्षों को यादकर आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी भावुक हो गए और उन्होंने इस संघर्ष यात्रा में धैर्य रखने के लिए सरफराज खान के पिता नौशाद खान को सम्मान में ऑफ-रोड एसयूवी महिंद्रा थार गिफ्ट करने की घोषणा की.

बताते चलें कि इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में रणजी ट्रॉफी के धुरंधर बल्लेबाज को काफी संघर्ष के बाद टीम इंडिया में डेब्यू कराया गया है. अपने इस पहले टेस्ट मैच में ध्रुव जुरेल के साथ मिलकर सरफराज ने करीब 108 रनों की पारी खेली. हालांकि, तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन की पहली पारी में भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 445 रनों का स्कोर खड़ा किया है.

आनंद महिंद्रा ने प्रेरक भूमिका के लिए सरफराज के पिता को सराहा

रणजी के धुरंधर बल्लेबाज सरफराज खान के संघर्ष में उनके पिता नौशाद खान की प्रेरणादायी भूमिका के लिए आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया के प्रमुख मंच ट्विटर (एक्स) पर काफी सराहना की. बीसीसीआई के वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने नौशाद खान के सम्मान में लिखा है, ‘ हिम्मत नहीं छोड़ना, बस! कड़ी मेहनत, साहस और धैर्य. एक पिता अपने बच्चे में इनसे बेहतर गुण क्या भर सकता है? प्रेरक पिता होने के लिए नौशाद खान को गिफ्ट में थार देना मेरे लिए सम्मान की बात है.’

Advertisement
Next Article