India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Aus vs Ind: टीम में नहीं मिली संजू को जगह, X में ट्रेंड हुआ Justice For Sanju Samson

03:34 PM Nov 21, 2023 IST
Advertisement

Sanju Samson एक बार फिर चर्चा में आ गये है जो शायद वर्ल्ड कप के खुमार में चर्चा से हट गए थे लेकिन एक बार फिर फैंस ने Sanju Samson को याद किया है और यह तेजी से बढ़ता जा रहा है. अब जो नहीं जानते वो यही सोच रहे की ऐसा क्यों तो हम आपको वजह बतादे वो ऐसा इसलिए की संजू सेमसन को एक बार फिर भारतीय टीम में नहीं लिया गया.

भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला 23 नवम्बर से चालू होने वाला है भारत ने टीम का अनाउंसमेंट भी करदिया बतादे भारत ने जो 15 सदस्यी टीम तैयार की है इस टीम में सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़ (उप-कप्तान), ईशान किशन, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा। आवेश खान, मुकेश कुमार, श्रेयस

लेकिन इसमें एक का नाम नहीं है. शायद वो आपका फेवरेट खिलाडी है जी हां Sanju Samson एक बार फिर टीम में जगह नही बना पाए है टीम में जब संजू का नाम नहीं आता है तो काफी चर्चा होने नहीं लगती है क्यों की एक बार फिर ऐसा हो गया अब सभी लोग ऐसा ही सोच रहे है की संजू के साथ सच में गलत हो रहा है और संजू #ट्रेंड में जाने लगे है इसमें एक खिलाडी और जिसको लेके काफी चर्चा हो रही वो है युजवेंद्र चहल उनको भी टीम में शामिल नहीं किया गया है अब इसकी वजह सभी अलग अलग बता रहे है.

आयरलैंड श्रृंखला में टीम का नेतृत्व करने वाले जसप्रित बुमरा को इस कार्य के लिए आराम दिया गया है और संजू सैमसन को पहली बार बर्खास्तगी का सामना करना पड़ा है। सैमसन, जो विश्व कप टीम में चयन से चूक गए, उनकी असंगतता के कारण लगातार बाहर होते रहे। शाहबाज़ अहमद एक और खिलाड़ी हैं, जिन्हें बाहर कर दिया गया है। जब से अक्षर वापस आया है, शाहबाज़ पर हमेशा एक स्थान खोने का खतरा बना रहेगा क्योंकि वे दोनों समान कौशल प्रदान करते हैं दूसरी ओर, इशान किशन ने विश्व कप में सिर्फ दो मैच खेले थे जब शुबमन गिल डेंगू से जूझ रहे थे। श्रेयस अय्यर को भी टी20 टीम में शामिल करना दिलचस्प है, भले ही सिर्फ दो मैचों के लिए, शायद यह देखते हुए कि उन्होंने बीच के ओवरों में जो इरादा दिखाया था।

Advertisement
Next Article