India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AUSvsPAK: Michael vaughan ने लिए पाकिस्तान के मज़े, कहा ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ भारत टक्कर दे सकता है

12:31 PM Dec 18, 2023 IST
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 360 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी हर डिपार्टमेंट में पाकिस्तान को बौना साबित किया। पाकिस्तान टीम की हार के बाद काफी सारी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान Michael vaughan ने भी पाकिस्तान टीम की हार पर मजे लेते हुए भारतीय टीम की तारीफ कर डाली। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में सिर्फ भारत ही टक्कर दे सकता है।

HIGHLIGHTS

पर्थ टेस्ट में पाकिस्तान टीम की शर्मनाक हार के बाद माइकल वॉन ने ट्वीट कर पाकिस्तानी टीम के मजे लिए। Michael vaughan ने अपने ट्वीट में लिखा "ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पूरे मैच में शानदार खेल दिखाया। उनके पास हर परिस्तिथि के लिए प्लान मौज़ूद था। नाथन लायन को 500 विकेट लेने के लिए बधाई। यह बहुत ही बड़ी उपलब्धि है। ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया के घर में सिर्फ भारतीय टीम ही टक्कर दे सकती है।'

Michael vaughan के इस ट्वीट के बाद तो जैसे लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाड़ ही आ गई और उनका जबरदस्त समर्थन किया गया। आपको बता दें कि पाकिस्तान को दूसरी पारी में 450 रनों का पीछा करना था लेकिन इस लक्ष्य के सामने तो पाकिस्तान की पूरी टीम 30.2 ओवर में ही 89 रन पर ही ढेर हो गई। पाकिस्तान की टीम से दूसरी पारी में सबसे ज्यादा रन सऊद शकील ने बनाये। पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम इस टेस्ट मैच की दोनों पारियों में फेल हुए। बाबर पहली पारी में 21 और दूसरी पारी में महज 14 रन बना पाए।

Advertisement
Next Article