India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

AUS vs PAK पाकिस्तान ने Boxing Day Test Match के लिए 12 खिलाड़ियों का किया ऐलान

01:54 PM Dec 25, 2023 IST
Advertisement

पाकिस्तान ने 26-30 दिसंबर तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Boxing Day Test Match के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इसमें विकेट-कीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद की जगह मोहम्मद रिजवान को शामिल किया गया है।

HIGHLIGHTS

अंतिम प्लेइंग इलेवन की घोषणा मंगलवार को की जाएगी। तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद चोट के कारण Boxing Day Test Match सीरीज से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह मीर हमजा या हसन अली को मौका मिलने की संभावना है, जबकि फहीम अशरफ भी दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। साजिद खान भी इसमें शामिल हो सकते हैं। नोमान अली और अबरार अहमद चोटिल हैं। खुर्रम शहजाद के चोटिल होने के कारण, मीर हमजा या हसन अली को उनकी जगह शामिल किया जा सकता है। क्रिकेट.कॉम.एयू के हवाले से पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने बताया कि वे सरफराज को आराम देना चाहते हैं। शान ने कहा, हमें लगता है कि रिजवान तैयार हैं और हम सरफराज को उबरने और वापस आने के लिए थोड़ा ब्रेक दे सकते हैं।

पहले  Test  में ऑस्ट्रेलिया ने शान मसूद की टीम को 360 रनों के अंतर से हराया था। पाकिस्तान की 12 खिलाड़ियों की टीम: इमाम-उल-हक, अब्दुल्लाह शफीक, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, साउद शकील, मोहम्मद रिजवान, सलमान अली, शाहीन अफरीदी, हसन अली, मीर हमजा, आमिर जमाल, साजिद खान ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लियोन, जोश हेजलवुड।

Advertisement
Next Article