India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Australia दौरे के लिए West Indies की Test Match टीम में सात नए चेहरे

12:57 PM Dec 21, 2023 IST
Advertisement

West Indies ने Australia दौरे में होने वाली दो Test Match की श्रृंखला के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम में सात नए चेहरे शामिल किए हैं।

Highlights

West Indies  ने बुधवार को एक बातचीत के दौरान  कहा कि टीम का नेतृत्व क्रैग ब्रैथवेट करेंगे, जबकि तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को नया उप कप्तान नियुक्त किया गया है। जिन सात नए खिलाड़ियों को टीम में लिया गया है, उनमें बल्लेबाज ज़ाचरी मैक्कासी, विकेटकीपर टेविन इमलाच, ऑलराउंडर जस्टिन ग्रीव्स, केवम हॉज और केविन सिंक्लेयर तथा तेज गेंदबाज अकीम जॉर्डन और शमर जोसेफ शामिल हैं। टीम के अधिकारियों ने कहा कि जेडन सील्स कंधे की चोट के कारण जबकि जेसन होल्डर और काइल मेयर्स टी20 लीग में खेलने के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

चयन समिति के अध्यक्ष डेसमंड हेंस ने कहा,‘‘कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की उपलब्ध नहीं होने के कारण टीम प्रभावित हुई है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसकी धरती पर खेलना चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन हमें अपनी टीम पर पूरा भरोसा है।’’ वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला Test Match  17 से 21 जनवरी के बीच एडिलेड में खेला  जाएगा। दूसरा Test Match 25 से 29 जनवरी के बीच ब्रिस्बेन में खेला  जाएगा। यह डे नाईट  Test Match होगा,  इसके बाद इन दोनों टीम के बीच तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए वेस्टइंडीज की Test Match टीम इस प्रकार है: क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), अल्जारी जोसेफ (उप-कप्तान), तेगनारायण चंद्रपॉल, किर्क मैकेंजी, एलिक अथानाजे, केवम हॉज, जस्टिन ग्रीव्स, जोशुआ डासिल्वा, अकीम जॉर्डन, गुडाकेश मोती, केमार रोच, केविन सिंक्लेयर, टेविन इमलाच, शमर जोसेफ, ज़ाचरी मैक्कास्की।

Advertisement
Next Article