India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बांग्लादेश के हेड कोच चंडिका का टेस्ट सीरीज को लेकर किया ख़ास दावा

08:50 AM Sep 18, 2024 IST
Advertisement

Bangladesh head coach Chandika made special claim regarding the test series : बांग्लादेश के हेड कोच चंडिका हथुरूसिंघा का मानना ​​है कि उनकी टीम पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने से काफी आत्मविश्वास लेकर भारत को उसकी सरजमीं पर दो मैचों की सीरीज में चुनौती देगी।

HIGHLIGHTS

हेड कोच चंडिका ने कहा कि मौजूदा टीम देश की अब तक की सबसे संतुलित रेड-बॉल टीम है। पूर्व श्रीलंकाई ऑलराउंडर ने बताया कि पिछली दो टेस्ट जीत के बाद उन्हें टॉप टीमों के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले मनोबल बढ़ा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में हथुरुसिंघा ने कहा, यह (पाकिस्तान में जीत) निश्चित रूप से हमें इस सीरीज में आने से पहले बहुत आत्मविश्वास देती है। सीरीज के परिणाम के कारण नहीं, बल्कि जिस तरह से हमने उस सीरीज को खेला, उसमें हमने कुछ स्थितियों को संभाला। हम दोनों टेस्ट में पीछे थे और फिर हमने कैसे वापसी की और अलग-अलग लोगों ने अलग-अलग समय पर कैसे योगदान दिया। मुझे लगता है कि यह शायद बांग्लादेश की गई सबसे संतुलित टीम है।


मेहमान टीम के हेड कोच ने बताया कि उनके पास किसी भी प्रतिद्वंद्वी को मात देने के लिए तीन विभागों में आवश्यक मजबूती है। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ खेलने से उन्हें अपनी ताकत की साफ तस्वीर मिलेगी।
चंडिका ने कहा, हमारे पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं, हमारे पास वास्तव में अनुभवी स्पिन आक्रमण है और फिर बल्लेबाजी में, हमारे पास वास्तव में गहराई है। हमारे दो स्पिनर असली बल्लेबाज हैं, जिन्होंने टेस्ट शतक बनाए हैं और फिर हमारे दो विकेटकीपर हमारे मुख्य बल्लेबाज हैं। इसलिए इस श्रृंखला के लिए हमारी टीम के बल्लेबाज वास्तव में अच्छे हैं और इससे हमें बहुत आत्मविश्वास मिलता है कि हम इस सीरीज में प्रतिस्पर्धी हो सकते हैं।
उन्होंने आगे कहा, हमारे पास घर पर कुछ तेज गेंदबाज़ हैं और वास्तव में हमारे सबसे अच्छे गेंदबाजों में से एक अभी भी चोटिल है। इसलिए, जब ये सभी खिलाड़ी उपलब्ध हैं, तो यह देखना वाकई सुखद है कि हमारी तेज गेंदबाजी में कितनी गहराई है। भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच गुरुवार से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। यह दो टेस्ट मैचों की सीरीज है।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article