India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IndvsBan में नहीं खेल रहे बुमराह नयी नौकरी करते हुए आए नजर

03:07 PM Oct 07, 2024 IST
Advertisement

Bumrah, who is not playing in IndvsBan, was seen doing a new job : भारतीय स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भारत औरबांग्लादेश के बिच चल रही टेस्ट सीरीज में इन्हे ब्रेक दिया गया है और ऐसी बीच एक नए रोल में सभी को जसप्रीत बुमरादिखाई पड़े हैं महिला टी20 वर्ल्ड कप में बीता रविवार क्रिकेट जगत के लिए काफी अहम दिन था क्योंकि इस दिन भारत और पाकिस्तान की टीमें टकराई । भारत और पाकिस्तान मैच पर सभी की नजरें होती हैं। क्रिकेट की सबसे बड़ी राइवलरी को लेकर हर कोई उत्साहित होता है। कई लोग इस मैच को देखने यूएई पहुंचे थे जिसमे टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी शामिल हैं।

भारत की महिला टीम तो इस समय टी20 वर्ल्ड कप खेल रही है। भारत की पुरुष टीम भी इस समय बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है जिसका पहला मैच रविवार को ही ग्वालियर में था। बुमराह को इस सीरीज से आराम दिया गया है। वह अपनी टीम छोड़ महिला टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे।

जब भारत और पाकिस्तान का मैच चल रहा था तब बुमराह टीवी पर दिखाई दिए। उनके हाथ में माइक था और वह किसी से बात कर रहे थे। इसके बाद कैमरा मैदान की तरफ मुड़ गया। बुमराह का ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बुमराह की पत्नी संजना गणेशन आईसीसी के लिए काम करती हैं। वह स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं और हर आईसीसी इवेंट्स में नजर आती हैं। इस महिला वर्ल्ड कप में भी संजना हैं और बुमराह उन्हीं के साथ यूएई में हैं।

भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को मात दे वर्ल्ड कप में अपना खाता खोला। टीम इंडिया ने ये मैच छह विकेट से अपने नाम किया। पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट खोकर 105 रन बनाए। भारत ने ये टारगेट 18.5 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

वहीं रविवार को भारत की पुरुष टीम भी मैदान पर थी और उसका सामना बांग्लादेश से था। यहां भी भारत को जीत मिली। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया। बांग्लादेश की टीम पहली पारी खेलते हुए 127 रन ही बना सकी। भारत ने ये लक्ष्य तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

Advertisement
Next Article