India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 डेरिल मिचेल को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग बयान वायरल

08:40 PM Dec 19, 2023 IST
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि डेरिल मिचेल एक अलग प्रकार के खिलाड़ी हैं। साथ ही उन्होंने एक ऑलराउंडर के रूप में मिचेल को बेन स्टोक्स का बेस्ट रिप्लेसमेंट भी करार दिया।

HIGHLIGHTS

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) की नीलामी के दूसरे दौर में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच शुरुआती लड़ाई के बाद देर से बोली लगाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने मिचेल को 14 करोड़ रुपये में खरीदा। मिचेल, जो पहले राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थे। दिल्ली और पंजाब के बीच नीलामी की लड़ाई बढ़ने पर केंद्र बिंदु बन गए। अपने पास पर्याप्त रकम होने के कारण, सीएसके ने बोली को तेजी से बढ़ाकर 13.75 करोड़ रुपये कर दिया और फिर 14 करोड़ रुपये की साहसिक बोली लगाकर खिलाड़ी को सफलतापूर्वक हासिल कर लिया।

स्टीफन फ्लेमिंग ने बेन स्टोक्स के स्थान पर मिचेल के रिप्लेसमेंट पर कहा, उन्होंने केवल एक मैच खेला, इसलिए उन्होंने उतनी छाप नहीं छोड़ी। डेरिल एक अलग तरह के खिलाड़ी हैं। सीएसके ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर रचिन रवींद्र को भी अपने साथ 1.8 करोड़ रुपये में जोड़ा है जबकि शार्दुल ठाकुर 4 करोड़ रुपये में चेन्नई लौट आए। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को भी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा।

Advertisement
Next Article