India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

विश्व कप से पहले PCB अध्यक्ष का सामने आया विवादित बयान, 'दुश्मन देश' कहकर  किया संबोधित

06:40 PM Sep 29, 2023 IST
Advertisement

विश्व कप की पूरी तैयारी हो चुकी है और अब इसकी शुरुआत होने में कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी भारत पहुंच चुकी है, जिनका काफी जबरदस्त तरीके से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्वागत भी किया गया। वहीं पाकिस्तान की टीम का खास ख्याल भी रखा जा रहा है। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन जाका अशरफ का एक विवादित बयान काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट सोशल मीडिया पर जारी की थी, जिसमें हमने देखा कि कौन-कौन से खिलाड़ी ग्रुप वाइज डिवाइड किए गए हैं। इसी दौरान पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ विवादित बयान दे दिए, जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों द्वारा कई तरह के कमेंट भी किए जा रहे हैं।

पाकिस्तान बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ ने कहा है कि हमने नए कॉन्ट्रैक्ट के साथ हमारे खिलाड़ियों पर प्यार लुटाया है। किसी ने भी खिलाड़ी अनुबंधों के लिए उतना बजट आवंटित नहीं किया है जितना मैंने किया है। मेरा मकसद ये है कि हमारे खिलाड़ी का मनोबल ऊपर रहना चाहिए। जब ये दुश्मन देश  में खेलने जाएं या कहीं भी जाएं, जहां कंपटीशन हो रहा हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग उनकी बात को सुन कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल पाकिस्तान की टीम इस वक्त भारत में हैं। ऐसे में इस बात का साफ मतलब निकलता है कि वो भारत को ही दुश्मन देश कह रहे हैं।

वहीं पाकिस्तान अपने विश्व कप की शुरुआत 6 अक्टूबर को करने वाली है, जिसमें टीम का सामना होना है नीदरलैंड से। वहीं भारत के खिलाफ पाकिस्तान का मुकाबला होना है 14 अक्टूबर को। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के तरफ से ऐसा बयान आना कहीं न कहीं मुकाबले में भी फर्क डाल सकता है। वहीं दोनों टीम को चीर-प्रतिद्वंदी कहा जाता है, मगर दुश्मन कभी नहीं कहा गया है। तो इसे सुनकर भारत के लोग को काफी ठेस पहुंची है।

Advertisement
Next Article