India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हार्दिक पंड्या के नो लुक शॉट के फैन हुए डिविलियर्स, स्टार ऑलराउंडर ने दिया निकनेम

01:05 PM Oct 11, 2024 IST
Advertisement

De Villiers became a fan of Hardik Pandya's no look shot, star all-rounder gave him a nickname : भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में लगातार दो मैच जीतकर अपना कब्जा जमा लिया है. टीम की निगाहें आखिरी मैच जीतकर बांग्लादेश का क्लीन स्वीप स्वीप करने पर होंगी. दोनों मैचों में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गजब की बैटिंग दिखाई. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तब वायरल हो गया जब पहले टी20 में उन्होंने विकेट के पीछे नो लुक शॉट लगाया और चौका पाया. उनके इस शॉट के फैन दिग्गज एबी डिविलियर्स भी हो गए और उन्हें निकनेम दे दिया. ABD ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

HIGHLIGHTS

शॉट की जमकर की तारीफ
पांड्या ने लगाया नो लुक शॉट
दिखाए तूफानी तेवर

 

पांड्या ने लगाया नो लुक शॉट

डिविलियर्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में हार्दिक पांड्या के नो लुक शॉट की जमकर तारीफ की. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'इस हफ्ते हार्दिक पांड्या के अविश्वसनीय स्वैग ने मेरा ध्यान खींचा. वह नो लुक शॉट था.' डिविलियर्स ने हार्दिक के स्वैग की बात करते हुए कहा, 'हार्दिक च्विंग गम चबाते हुए नो लुक शॉट के साथ स्वैग में नजर आए. उनका पोज देखने लायक था.' आगे बोलते हुए डिविलियर्स के मुंह से हार्दिक की जगह हार्दिया निकल गया. इसके बाद दिग्गज बल्लेबाज ने हंसते हुए कहा, 'हार्दिया उनका नया निकनेम हो सकता है.

दिखाए तूफानी तेवर

पहले टी20 में हार्दिक ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए छक्कों की बरसात कर दी, लेकिन जिसने सबका ध्यान खींचा वो था उनका नो लुक शॉट. तस्कीन अहमद की गेंद पर उन्होंने बिना देखे शॉट लगाया, वो भी विकेट के पीछे. और तो और शॉट लगाने के बाद हार्दिक का रिएक्शन देखने ही लायक था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फैंस बावले हो गए. लोगों उन्हें कई नए नाम दिए. कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री भी अपनी खुशी को रोक नहीं पाए और इसे 'Cheeky' कहा जबकि तमीम इकबाल ने इसे 'स्पेशल' बताया.

हार्दिक का प्रदर्शन

हार्दिक ने बांग्लादेश से मिले 128 रनों के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए तूफानी तेवर दिखाए और सिर्फ 16 गेंदों में 39 रन जमा दिए. इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के भी ठोके. उनकी इस पारी के चलते ही भारत ने मुकाबला 11.5 में ही 132 रन बनाकर 7 विकेट से जीत लिया.

Advertisement
Next Article