India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Dhruv Jurel को भारतीय टेस्ट टीम में चुने जाने पर मिली इस खिलाड़ी से ख़ास बधाई

12:37 PM Jan 13, 2024 IST
Advertisement

विकेटकीपर बल्लेबाज़ Dhruv Jurel को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम में पहली बार चुने जाने के बाद रियान पराग ने अपने राजस्थान रॉयल्स के साथी Dhruv Jurel के लिए एक पोस्ट साझा किया।

HIGHLIGHTS

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैच के टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से शुरू होगी। श्रृंखला से पहले, बीसीसीआई ने शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए भारत की टीम की घोषणा की। टीम के साथी रियान पराग ने अपने 'एक्स' हैंडल पर Dhruv Jurel के भारतीय टीम में शामिल होने पर खुशी व्यक्त की।

Dhruv Jurel अपने पहले टेस्ट कॉल-अप पर खुलासा किया कि जब उन्होंने बताया कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलेंगे तो उनका पूरा परिवार पहले तो हैरान रह गया था। 22 वर्षीय ने खुलासा किया कि जब उसने अपने परिवार को बताया कि उसका चयन हो गया है, तो उसके पिता ने पूछा कि कौन सी टीम है। जिस पर विकेटकीपर बल्लेबाज ने जवाब दिया, रोहित शर्मा और विराट कोहली वाली टीम।

“जब मैंने अपने पिताजी को बताया, तो वह बहुत खुश हुए। उन्होंने मुझसे पूछा कि मेरा चयन किस भारतीय टीम के लिए हुआ है. मैंने कहा 'रोहित (शर्मा) भैया और विराट (कोहली) भैया वाला'। यह पूरे परिवार के लिए एक भावनात्मक क्षण था, ”जुरेल ने दैनिक जागरण से कहा

Advertisement
Next Article