India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND- PAK मैच से पहले गैरी कर्स्टन का बयान ,पाकिस्तानी रणनीति का किया खुलासा

04:57 PM Jun 09, 2024 IST
Advertisement

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच सुपरहिट मुकाबला आज खेला जाने वाला है, भारतीय टीम अपना पहला मैच जीत चुकी है तो वहीं पाकिस्तान को यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, अब भारत के खिलाफ मैच से पहले पाक टीम के नए कोच गैरी कर्स्टन ने कुछ ऐसी बातें की है जो फैन्स के बीच सुर्खियां बटोर रही है. कोच गैरी कर्स्टन ने पाकिस्तान टीम के लिए एक ऐसा बयान दिया है जिससे टीम के खिलाड़ी खुद को प्रोत्साहित कर सके.

HIGHLIGHTS 

पाकिस्तानी टीम है मोटिवेटिड

पाकिस्तान टीम के नए हेड कोच गैरी कर्स्टन ने भारतीय टीम के खिलाफ मुकाबले से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी इस मुकाबले के लिए काफी मोटिवेटेड हैं। गैरी कर्स्टन के मुताबिक यूएसए के खिलाफ मिली हार के बाद उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को मोटिवेट नहीं किया था। कर्स्टन ने कहा कि भारत के खिलाफ मैच के लिए खिलाड़ी वैसे ही मोटिवेटेड हैं और दो दिन पहले के उस मैच को भूल चुके हैं।

 

कोच गैरी कर्स्टन का बयान

प्रेस से बात करते हुए गैरी कर्स्टन ने कहा कि, उनकी टीम पुरानी बातों को भुला चुकी है. हम नए जोश के साथ मैदान पर उतरने वाले हैं.गैरी कर्स्टन की कोचिंग में भारत ने 2011 का वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. अब कर्स्टन पाकिस्तान टीम के कोच हैं. भारत के खिलाफ मैच से पहले कर्स्टन ने भारत-पाक मैच को लेकर अपनी राय रखी है। पूर्व भारतीय कोच ने कहा,"किसी भी खिलाड़ी के लिए ये अच्छा नहीं होता है कि वो मैच ना जीते..वे अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए मुझे खिलाड़ियों को मोटिवेट करने की जरुरत थी। हमारे लिए सबसे अहम ये है कि एक टीम के तौर पर हम ऑपरेट करें. ये एक बड़ा मैच है और इसे हम अन्य मैचों की तरह ही लेंगे. अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे. टीम इस मुकाबले के लिए काफी मोटिवेटेड है. अगर आप दो दिन पहले हुए मैच के बारे में बात कर रहे हैं तो उसे भुलाया जा चुका है. वो मैच अब हो चुका है और इसी वजह से आगे बढ़ने का समय है."
बता दें कि 2011 वर्ल्ड कप में गैरी कर्स्टन जब भारतीय टीम के कोच थे तो भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल मैच को 29 रनों से जीतने में सफलता हासिल की थी. अब कर्स्टन पाकिस्तान के कोच हैं. ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि कर्स्टन की कोचिंग में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम कैसा परफॉर्मेंस करती है.

Advertisement
Next Article