IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गावस्कर ने रहमानुल्लाह गुरबाज़ को बताया इस लेजेंड का दावेदार, बयान हुआ वायरल

08:02 PM Feb 12, 2024 IST
Advertisement

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की प्लेइंग इलेवन में रहमानुल्लाह गुरबाज़ को शामिल करने की वकालत करते हुए कहा कि अफगान विकेटकीपर-बैट्समैन की बल्लेबाजी शैली 'एमएस धोनी की थोड़ी सी नकल' है।

HIGHGLIGHTS

अपने आक्रामक रवैये के लिए मशहूर रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सुनील गावस्कर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।
मिचेल स्टार्क, आंद्रे रसेल और सुनील नरेन के चार विदेशी स्लॉट में से तीन को सुरक्षित करने की उम्मीद के साथ गुरबाज को अंतिम स्थान के लिए जेसन रॉय से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा।

गावस्कर का समर्थन गुरबाज़ के रास्ता आसान !

गावस्कर के इस समर्थन ने गुरबाज़ के लिए आगे का रास्ता काफी हद तक आसान कर दिया है। गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, मैंने जो कुछ भी देखा है उसके आधार पर मुझे गुरबाज की बल्लेबाजी काफी पसंद आई है। वह बेहद आक्रामक हैं और उनकी बल्लेबाजी एमएस धोनी की थोड़ी नकल जैसी है और शायद यही कारण है कि मुझे वह पसंद हैं। आईपीएल 2023 के दौरान 11 पारियों में गुरबाज़ ने 20.64 की औसत से 227 रन बनाए। वह केवल दो अर्द्धशतक लगाने में सफल रहे, जिनमें से सबसे अच्छा ईडन गार्डन्स में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ आया, जब उन्होंने 39 गेंदों पर 81 रन की तूफानी पारी खेली।

गावस्कर के नजर में रिंकू शानदार

टीम के भारतीय बल्लेबाजी दल पर ध्यान केंद्रित करते हुए गावस्कर ने श्रेयस अय्यर, नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर जैसे अनुभवी खिलाड़ियों के महत्व पर प्रकाश डाला। साथ ही रिंकू सिंह भी उनकी नजर में एक शानदार खिलाड़ी हैं। चोट के कारण पिछले सीज़न में श्रेयस अय्यर की कमी के बावजूद रिंकू, नितीश और वेंकटेश ने केकेआर के शीर्ष रन-स्कोरर के रूप में अपनी योग्यता साबित की थी। केकेआर 14 मैचों में छह जीत के साथ आईपीएल 2023 अंक तालिका में सातवें स्थान पर रही।

Advertisement
Next Article