India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mumbai Indians में .... 18 Crore के लायक नहीं हैं Hardik Pandya

01:43 PM Oct 04, 2024 IST
Advertisement
Hardik Pandya is not worth Rs 18 Crore : आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अपने 5 टाइम चैंपियन को कप्तानी से हटा हार्दिक पंड्या को कॅप्टेन्सी सौपी थी जिसके बाद काफी विवाद भी हुवा था लेकिन अब हार्दिक को लेकर एक बड़ा बयान सामें आ रहा है सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने हार्दिक पांड्या पर बड़ा सवाल करते हुए पूछा कि क्या हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए 18 करोड़ रुपये में रिटेन करने लायक खिलाड़ी हैं? आईपीएल 2025 के लिए होने वाली बड़ी नीलामी से पहले आईपीएल ने नया नियम बनाया था जिसमें कोई भी टीम रिटेनशन या आरटीएम के जरिये कुल छह खिलाड़ियों को बरकरार रख सकती है।

इनमे टॉप 2 खिलाडी 18 करोड़ में रिटेन होंगे जबकि अन्य दो क्रमशः 14 करोड़ रुपये और 11 करोड़ रुपये में बरकरार रखे जाएंगे। मुंबई के पास हार्दिक, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा जैसे खिलाड़ी हैं जो इन स्लैब में रिटेन किए जा सकते हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए मूडी ने कहा कि वह बुमराह और सूर्यकुमार को 18 करोड़ रुपये देकर रिटेन करना चाहेंगे, जबकि हार्दिक के लिए 14 करोड़ रुपये खर्च करने के पक्ष में हैं। मूडी का मानना है कि 18 करोड़ रुपये देकर रिटेन किया जाने वाला खिलाड़ी ऐसा होना चाहिए जो मैच विनर हो और नियमित रूप से खेले

मूडी ने कहा, जिस तरह से आईपीएल के पिछले सीजन में चीजें सामने आईं, मुझे लगता है कि रोहित शर्मा पिछले 6-12 महीनों में जो कुछ हुआ उससे थोड़ा निराश होंगे। मैं बुमराह और सूर्यकुमार को 18 करोड़ और हार्दिक को 14 करोड़ रुपये में रिटेन करना पसंद करूंगा। आप अगर प्रदर्शन, फॉर्म और फिटनेस को देखें तो क्या हार्दिक पांड्या 18 करोड़ रुपये के खिलाड़ी बनने के लायक हैं? क्या वह हकदार हैं? अगर आप 18 करोड़ रुपये के खिलाड़ी हो तो आपको मैच विनर होना होगा और ऐसा लगातार करना होगा। हार्दिक पिछली सीजन में फिटनेस और प्रदर्शन दोनों से संघर्ष कर रहे थे।

Advertisement
Next Article