IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs ENG : अश्विन ने अपना 500वां विकेट इस सख्श को किया समर्पित

07:06 PM Feb 16, 2024 IST
Advertisement

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने IND vs ENG टेस्ट क्रिकेट में अपना 500वां विकेट अपने पिता को समर्पित किया है।

HIGHLIGHTS

अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन शुक्रवार को यह उपलधि हासिल करने वाले अनिल कुम्बले के बाद दूसरे भारतीय गेंदबाज बन गए।
ऑफ स्पिनर ने कहा, यह काफी लंबी यात्रा रही है। मैं यह 500वां विकेट अपने पिता को समर्पित करना चाहता हूं। मैंने अपने जीवन में जो कुछ भी किया है उसमें वह हर मुश्किल से गुजरे हैं। मेरे खेलते हुए उन्हें कई बार दिल का दौरा पड़ा है। उनका स्वास्थ्य खराब हो गया है क्योंकि उन्होंने लगातार टीवी पर मेरे मैच देखे हैं और मेरा लगातार समर्थन किया है। 500 विकेट हो गए हैं अब। (थका हुआ महसूस हो रहा है?)

IND vs ENG मैच के दौरान अश्विन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजी दृष्टिकोण पर कहा, जिस तरह से इंग्लैंड खेल रहा है, आपको बहुत सारे ओवर फेंकने की जरूरत नहीं है। वे बहुत अधिक इरादे दिखा रहे हैं, जिससे हमें सोचने के लिए कम समय मिल रहा है और साथ ही थकान भी कम हो रही है। आपको अच्छी गेंदें फेंकनी होंगी और उन हवा में खेलते शॉट्स में से एक पर कैच की उम्‍मीद करनी होगी। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए वास्तव में कठिन हो जाएगी, शायद पांचवें दिन। हमें वहां डटे रहने की जरूरत है। कल सुबह कुछ चीजें हमारे पक्ष में होंगी और हम हावी होकर खेलने की कोशिश करेंगे। वे हमें दबाव में डाल रहे हैं लेकिन जवाब देना अहम है।

Advertisement
Next Article