IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IND vs ENG : दूसरे टेस्ट में हार के बावजूद घूमने निकली इंग्लैंड टीम, पूर्व कप्तान ने की आलोचना

11:12 AM Feb 08, 2024 IST
Advertisement

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विशाखापत्तनम और राजकोट टेस्ट के बीच 10 दिन का ब्रेक अबू धाबी में बिताने के लिए बेन स्टोक्स की इंग्लैंड क्रिकेट टीम की आलोचना की। स्काई स्पोर्ट्स के लिए एक पॉडकास्ट शो में, माइकल एथरटन ने खुलासा किया कि इंग्लैंड की टीम अबू धाबी में ब्रेक का आनंद लेगी और कुछ गोल्फ स्विंग करेगी। पहले दो टेस्ट के बाद IND vs ENG टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर है।

HIGHLIGHTS

दुबई घूमने निकली इंग्लैंड टीम

टेलीग्राफ के लिए एक कॉलम में वॉन ने अंग्रेजी विचार प्रक्रिया की आलोचना की। "एक बात जो मुझे पसंद नहीं है वह यह है कि इंग्लैंड दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच के ब्रेक में भारत छोड़कर अबू धाबी लौटने के लिए तैयार दिख रहा है। मुझे लगता है कि यह भारत दौरे के पुराने दृश्य को दर्शाता है जो हम कभी-कभी करते हैं। इसका उपयोग किया जाता है कठिन होना है, लेकिन अब होटल शानदार हैं, खाना बढ़िया है, और आपकी देखभाल रॉयल्टी की तरह की जाती है। और हां, गोल्फ कोर्स भी हैं,'' माइकल वॉन ने द टेलीग्राफ में लिखा।

“इंग्लैंड की तैयारी बड़े पैमाने पर भारत के बाहर, अबू धाबी में होने और किसी भी अभ्यास खेल को शामिल नहीं करने के बारे में चर्चा हुई है। मुझे इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता,'' उन्होंने आगे कहा। विशेष रूप से, इंग्लैंड के बेज़बॉल दृष्टिकोण ने टेस्ट क्रिकेट को काफी दिलचस्प बना दिया है और और बल्ले और गेंद के बीच एक अलग ही प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है। पिछले दशक में, यह देखा गया है कि टेस्ट मैच के दौरान सबसे अधिक सत्र जीतने वाली टीम अंततः जीत हासिल करती है। हालाँकि, अधिकांश सत्र हारने के बावजूद इंग्लैंड हैदराबाद टेस्ट में विजयी रहा। भारत ने हालांकि दूसरे टेस्ट में जसप्रीत बुमराह की रिवर्स स्विंग के शानदार प्रदर्शन के दम पर शानदार वापसी की। श्रृंखला में तीन मैच बचे होने के साथ, भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट हाल के दिनों में भारत में खेली गई सर्वश्रेष्ठ श्रृंखलाओं में से एक होने की उम्मीद है।

Advertisement
Next Article