India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

संजू सैमसन की फ्लॉप पारी पर फैंस का फूटा गुस्सा, बोले ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

10:29 AM Jul 31, 2024 IST
Advertisement

IND vs SL : पल्लेकेले में श्रीलंका और भारत के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कल खेला गया। श्रीलंका के कप्तान ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में चार बदलाव हुए लेकिन संजू सैमसन अपनी जगह बरकरार रखने में सफल रहे। लेकिन, सैमसन इसका फ़ायदा नहीं उठा पाए और लगातार दूसरे मुकाबले में डक का शिकार हो गए, जिसकी वजह से फैंस उनकी जमकर क्लास भी लगा रहे हैं।

HIGHLIGHTS

सैमसन का लगातार फ्लॉप प्रदर्शन

दरअसल, सैमसन तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और अपनी पारी की चौथी गेंद पर वनिंदू हसरंगा को कैच दे बैठे। विकेटकीपर बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल पाए। सैमसन लगातार मिल रहे मौकों का फ़ायदा उठाने में नाकाम साबित हुए हैं। यही वजह है कि अब उनके फैंस भी गुस्से में दिख रहे हैं। भारतीय टीम के बैटर संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20I मैच में भी डक पर आउट हुए। लगातार दूसरी बार संजू डक पर आउट होकर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं।भारत और श्रीलंका (IND vs SL 3rd T20I) के बीच खेली गई तीन टी20 मैचों की सीरीज में संजू के पास खुद को साबित करने का सुनहरा मौका था, लेकिन वह नए हेड कोच गौतम गंभीर को इंप्रेस करने में नाकाम रहे।



संजू सैमसन को लेकर फैंस ने हमेशा किया है सपोर्ट

संजू सैमसन को लेकर हमेशा फैंस को लगता है कि उनके साथ भेदभाव होता है। कभी उन्हें मौका दिया जाता है, तो कभी वह सिर्फ बेंच गर्म करते हुए नजर आते हैं, लेकिन जब भी संजू को मौका मिलता है, तब वह ज्यादातर इस मौके को भुना नहीं पाते और फेल हो जाते हैं। दरअसल, बारिश के चलते एक घंटे लेट शुरू हुए भारत-श्रीलंका के तीसरे टी20 मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने वाली भारतीय टीम को शुरुआत में ही झटका लगा। 14 रन पर टीम इंडिया ने 3 विकेट गंवा दिए थे। सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे यशस्वी जयसवाल पिछले दो मैचों की तरह इस मैच में भी प्रभावित करने में नाकाम रहे। जायसवाल 10 रन पर आउट हुए और इसके बाद संजू सैमसन से हर किसी की उम्मीदें बढ़ गई, लेकिन संजू सैमसन मैदान पर आए और तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर वह अपना विकेट गंवा बैठे

बड़ा शॉट खेलने में संजू दे बैठे अपना विकेट

बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में वह थर्ड मैन दिशा में कैच आउट हुए। 4 गेंद खेलने के बावजूद वह अपना खाता नहीं खोल सके। उन्हें श्रीलंकाई युवा तेज गेंदबाज चामिंडु ने हसरंगा के हाथों कैच आउट कराया। इससे पहले दूसरे टी20 में संजू पहली ही गेंद पर आउट हुए थे। संजू के फ्लॉप प्रदर्शन के बाद फैंस काफी नाराज हैं और वह सोशल मीडिया पर बैटर की जमकर आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए संजू सैमसन भारत की स्क्वाड का हिस्सा नहीं है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article