India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या संजू सैमसन होंगे टीम से बाहर, तीसरे टी20 में कप्तान सूर्यकुमार यादव कर सकते है यह बदलाव

08:58 AM Jul 30, 2024 IST
Advertisement

IND vs SL : भारतीय टीम मौजूदा समय में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर के कार्यकाल की शुरुआत हो चुकी है। वहीं, पूर्णकालिक टी20 कप्तान के रूप में सूर्यकुमार यादव के लिए भी यह पहली सीरीज है। श्रीलंका को शुरुआती दोनों मुकाबलों में हराकर भारतीय टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का आखिरी मैच अब 30 जुलाई को पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में होगा। सीरीज जीतने के कारण टीम इंडिया अपनी प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकती है और इसी वजह से कुछ खिलाड़ियों को बाहर भी बैठना पड़ सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 बड़े बदलाव का जिक्र करने जा रहे हैं, जो हमें तीसरे टी20 में देखने को मिल सकते हैं।

HIGHLIGHTS



अर्शदीप सिंह की जगह खलील अहमद आ सकते है नज़र

श्रीलंका के खिलाफ शुरूआती दोनों मैच में अर्शदीप सिंह ने प्लेइंग 11 में जगह बनाई और खलील अहमद को बाहर बैठना पड़ा। ऐसे में तीसरे टी20 में अर्शदीप की जगह खलील को मौका दिया जा सकता है, जो बाएं हाथ के ही तेज गेंदबाज हैं। खलील की जिम्बाब्वे सीरीज के लिए वापसी हुई थी लेकिन अर्शदीप के आते ही उन्हें टीम में मौका नहीं मिला। खलील 2 अगस्त से होने वाली वनडे सीरीज का भी हिस्सा हैं। ऐसे में उन्हें गेम टाइम देने के लिए कप्तान सूर्यकुमार यादव तीसरे टी20 में अर्शदीप की जगह मौका दे सकते हैं।

अक्षर पटेल की जगह वॉशिंगटन सुंदर

अक्षर पटेल को भी आराम दिया जा सकता है, जो पहले दोनों मैच में खेलते नजर आए। उनके स्थान पर वॉशिंगटन सुंदर को मौका मिल सकता है, जिन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ प्लेयर ऑफ द सीरीज का अवार्ड जीता था। सुंदर ने काफी समय बाद टीम इंडिया के लिए खेला है और वनडे स्क्वाड में भी अब उनकी वापसी हो गई है। ऐसे में वनडे सीरीज से पहले अक्षर को आराम देकर सुंदर को खेलने का मौका दिया जा सकता है।

संजू के जगह नज़र आ सकते है शुभमन गिल

संजू सैमसन को दूसरे टी20 में शुभमन गिल के फिट न होने की वजह से प्लेइंग में मौका मिला था लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाए और गोल्डन डक पर आउट हो गये। इसी वजह से अब उनकी जगह आखिरी टी20 के लिए संदेह के घेरे में है। ऐसे में अगर गिल की गर्दन में ऐंठन की समस्या सही हो गई तो फिर सैमसन की प्लेइंग 11 से छुट्टी हो सकती है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article