India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

India vs Bangladesh: कुलदीप यादव के साथ फिर हुआ धोखा! रोहित शर्मा ने एक फैसले से सबको चौंका दिया

11:11 AM Sep 27, 2024 IST
Advertisement

India vs Bangladesh: Kuldeep Yadav was cheated again! Rohit Sharma surprised everyone with a decision: सभी को उम्मीद थी कि रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाले मैच में कुलदीप यादव को प्लेइंग-11 में मौका देंगे। लेकिन हैरानी की बात ये है कि कुलदीप को अपने घर में मौका नहीं मिला। वो दूसरे मैच में भी गेंदबाजी करते नजर आएंगे। रोहित ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और कहा कि उन्होंने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। यानी कानपुर टेस्ट के लिए वही टीम चुनी गई है जो चेन्नई टेस्ट मैच के लिए चुनी गई थी। टीम कॉम्बिनेशन में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर हैं। भारत चेन्नई में इसी कॉम्बिनेशन के साथ उतरा था।

HIGHLIGHTS

कुलदीप यादव के साथ हुआ धोखा
रोहित ने अपने फैसले से सबको चौंका दिया
कुलदीप को टेस्ट में अपनी बारी का इंतजार करना होगा

रोहित ने अपने फैसले से सबको चौंका दिया

रोहित का तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरने का फैसला हैरान करने वाला है. कानपुर की पिच धीमी और काली मिट्टी से बनी है. यहां तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद मिलने की उम्मीद नहीं है. ऐसे में उम्मीद थी कि टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाजों की जगह तीन स्पिनरों के साथ उतरेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. चेन्नई में भी तीन स्पिनरों के साथ खेलने की उम्मीद थी क्योंकि वहां की पिच भी स्पिनरों के लिए मददगार होती है. कानपुर में भी ऐसा ही हुआ. हालांकि रोहित ने अपने फैसले से सबको चौंका दिया और तीन स्पिनरों की जगह तेज गेंदबाजों को प्राथमिकता दी.

कुलदीप को टेस्ट में अपनी बारी का इंतजार करना होगा

रोहित ने जहां तय किया कि वे तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरेंगे, वहीं यह तय हो गया कि कुलदीप को उनके घर में मौका नहीं मिलेगा। कुलदीप इस समय शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं, फिर चाहे कोई भी फॉर्मेट हो। उनकी फिरकी यहां बल्लेबाजों को परेशान कर सकती थी। रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर वे बांग्लादेश को सस्ते में समेट सकते थे, लेकिन अब कुलदीप को टेस्ट में अपनी बारी का इंतजार करना होगा। बांग्लादेश ने अपनी प्लेइंग-11 में दो बदलाव किए हैं। नाहिद राणा और तस्कीन अहमद को बाहर रखा गया है। इन दोनों की जगह तैजुल इस्लाम और खालिद अहमद ने ली है।

भारत की प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जयसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन: शादमान इस्लाम, जाकिर हसन, नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), मोमिनुल हक, मुश्फिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, लिट्टन दास (विकेटकीपर), मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, हसन महमूद, खालिद अहमद

Advertisement
Next Article