India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत करेगा जबरदस्त पलटवार, दिग्गज ने कहा - सीरीज तो इंडिया ही जीतेगा

12:53 PM Feb 01, 2024 IST
Advertisement

भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान को पूरा भरोसा है कि हैदराबाद में पहला मैच हारने के बावजूद भारत पांच मैचों की टेस्ट सीरीज जीत लेगा। टॉम हार्टले के सात विकेट और ओली पोप के 196 रन की बदौलत इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में 28 रन से जीत हासिल की।

     HIGHLIGHTS

इरफ़ान पठान को भारत की सीरीज जीत का भरोसा

इरफ़ान पठान ने भारतीय टीम का समर्थन करते हुए भरोसा जताया कि मेजबान टीम अपनी हार से सीख लेगी और सीरीज जीतने के लिए वापसी करेगी। उन्होंने कहा "हम मैच हार गए हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हमारे गेंदबाज अच्छे नहीं हैं। आप एक मैच हार सकते हैं, और कभी-कभी हारना अच्छा होता है जब आप हारते हैं तो आपको बहुत सी चीजें सीखने को मिलती हैं। मुझे विश्वास है कि भारत ही सीरीज जीतेगा। सीरीज की शुरुआत से पहले, मैंने कहा था कि भारतीय टीम मजबूत है और मैं अभी भी आश्वस्त हूं।

भारत की हार से हैरान थे पठान

पूर्व ऑलराउंडर ने खुलासा किया कि वह भारत को पहला टेस्ट हारता देखकर हैरान थे। उन्होंने कहा, "मैं भारत की हार देखकर हैरान था। मैं कोलकाता के लिए उड़ान ले रहा था उस समय भारत को 200 रनों की जरूरत थी। लेकिन जब मैं फ्लाइट से उतरा तो भारतीय टीम मैच हार चुकी थी। उस वक़्त मैं खुद हैरान था लेकिन मुझे विश्वास है कि भारतीय टीम ज़रूर वापसी करेगी और सीरीज अपने नाम करेगी।"

एशियन लीजेंड्स लीग में खेलते हुए नज़र आएंगे इरफ़ान पठान

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इरफान कमेंटेटर बन गए हैं। भारत के मैच में वह कमेंट्री अनुभाग में नियमित रूप से आवाज देते रहे हैं। अब हाल ही में वह एशियन लीजेंड्स लीग खेलने के लिए दोहा पहुँच चुके हैं। इवेंट के दौरान उन्होंने कहा कि इतने लंबे समय तक कमेंटेटर रहने के बाद मैदान पर खेलना अच्छा लग रहा है। हमारा पहला प्यार हमेशा क्रिकेट खेलना है और एशियन लीजेंड्स लीग में खेलने से निश्चित रूप से बहुत सारी यादें ताजा हो जाएंगी। मैंने इस लीग में अन्य आइकन खिलाड़ियों के खिलाफ बहुत क्रिकेट खेला है। यह आपको एक अलग रोमांच देता है। प्रशंसकों के लिए भी, यह एक बहुत ही रोमांचक अनुभव होगा। ऐसी लीग देखना हमेशा मजेदार होता है।"

Advertisement
Next Article