India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Indian Cricket Team : टीम में डेब्यू से पहले इस खिलाड़ी को मिला किंग कोहली से ख़ास तौफा

09:48 AM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

Indian Cricket Team : इन दिनों भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है. सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा. जिसमें कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले हैं, उन्हीं में से एक नाम बॉलिंग ऑलराउंडर आकाश दीप का भी है. 27 साल के आकाश दीप टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में डेब्यू के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. लेकिन इससे पहले ही उनकी किस्मत चमक गई है. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने आकाश दीप को अपना बैट गिफ्ट कर दिया है.

HIGHLIGHTS

रिंकू सिंह को भी गिफ्ट में दिया बल्ला

विराट कोहली की किट का कोई भी सामान लाखों में बिकता है. इसका अंदाजा हम केएल राहुल द्वारा आयोजित नीलामी में लगा चुके हैं. उस दौरान कोहली के ग्लव्स की कीमत 28 लाख रुपये लगाई गई थी जबकि जर्सी का ऑक्शन में प्राइज 40 लाख रुपये था. ऐसे में विराट के बल्ले की कीमत करोड़ों में जाए तो हैरानी नहीं होनी चाहिए. लेकिन विराट युवा प्लेयर्स को अपना बैट गिफ्ट में दे देते हैं. आईपीएल में विराट के बैट के चर्चे तेज थे क्योंकि रिंकू सिंह ने उनका एक बल्ला तोड़ दिया था. जिसके बाद दूसरा बल्ला मांगने विराट के पास पहुंचे. अब कोहली ने बल्ला आकाश दीप को गिफ्ट कर दिया है.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

रिंकू सिंह को विराट कोहली ने आईपीएल में ही दूसरा बैट दे दिया था. अब डेब्यू से पहले आकाश दीप को गिफ्ट में अपना बैट दे दिया है. आकाश दीप ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने स्टोरी पर विराट और उनके बैट की फोटो शेयर की और लिखा, 'थैंक्यू विराट भैया.' अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सभी की नजरें विराट कोहली पर होंगी.

बांग्लादेश पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल.

Advertisement
Next Article