India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 : नमन धीर का बैटिंग प्रदर्शन देख फैंस हुए नाराज़, सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल

11:34 AM May 07, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 का 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया ,सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले बैटिंग का मौका मिलने के बाद 173 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस के टॉप के बल्लेबाज़ों की ओर से खराब प्रदर्शन देखन को मिला जिसमें नमन धीर का नाम सबसे उपर है ,नमन के ख़राब प्रदर्शन को देखते हुए फैंस काफी गुस्से में नज़र आये । नमन को इस आईपीएल सीजन कई मौके मिलें अपने खेल का प्रदर्शन दिखाने के लिए लेकिन नमन लगातार फ्लॉप हो गए।

HIGHLIGHTS 

मैच के आंकड़े

हैदराबाद वर्सेज मुंबई के इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया । सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले बैटिंग का मौका मिलने के बाद 173 रन बनाए। मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 174 रन बनाने का टारगेट मिला। जिसको चेस करते हुए मुंबई इंडियंस के टॉप के बल्लेबाज़ों की ओर से कुछ ख़ास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला , हालांकि सूर्यकुमार यादव के शतक की बदौलत मुंबई इंडियंस की टीम ने आसानी से इस टारगेट को चेज कर लिया। सूर्या ने 102 रन बनाए तिलक वर्मा ने 37 रन बनाकर टीम को जीत हासिल कराई।

भुवनेश्वर का शिकार बने नमन

हैदराबाद वर्सेज मुंबई इंडियंस के इस मैच में नमन धीर मात्र 9 गेंदें खेल कर शुन्य पर आउट हो गए,नमन का यह प्रदर्शन देख कर फैंस काफी गुस्से में नज़र आएं। मुंबई की टीम और मैनेजमेंट की ओर से नमन को लगातार कई मौके मिले लेकिन नमन उन मौकों का फायदा नहीं उठा पाए, और हैदराबाद के इस मैच में भुवनेश्वर कुमार को अपना विकेट दे बैठे ,जिसे देख कर टीम और फैंस बेहद नाराज़ दिखाई दिए। इससे पहले राजस्थान के मैच के दौरान नमन गोल्डन डक का शिकार हो गए थे और केकेआर के खिलाफ उन्होंने मात्र 11 रन बनाये, इसी प्रकार नमन का यह खराब प्रदर्शन लगातार हर मैच में देखने को मिला है, उनके इसी खराब प्रदर्शन को देखते हुए सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त ट्रॉल्लिंग देखने को मिली।

सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन

हैदराबाद वर्सेज मुंबई इंडियंस के मैच मैं जब नमन धीर ऊपर बैटिंग करने आते है और मात्र 11 गेंदें खेल कर भुवनेश्वर कुमार को अपना विकेट दे बैठते है, यह देख कर फैंस बेहद गुस्से में और नाराज़ नज़र आते है ,नमन इस मैच में शुन्य पर आउट हो कर पवेलियन वापस लौट जाते है। यही देख कर फैंस ने नमन की सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोलिंग शुरू कर दी और कई कमैंट्स भी किये ,एक फैंस ने कमैंट्स में लिखा की (आज भी हारेगी Mi ) "किसी को बैटिंग नहीं आती है, धोकेबाज़ है नमन उसको पता ही नहीं कि कैसे खेलना है।"

नमन के अलावा रोहित शर्मा और ईशान किशन का भी मैच में खराब प्रदर्शन देखने को मिला,उन्होनें भी फैंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया ईशान ने 7 गेंदों पे मात्र 9 रन बनाये और हिटमैन सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन वापस लौटें। इसके बावजूद सूर्यकुमार और तिलक वर्मा की लाजवाब पारी के बतौलत मुंबई इंडियंस मैच जीत गयी।

Advertisement
Next Article