India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL 2024 : ड्रेसिंग रूम में रोहित शर्मा के छलके आंसू,अपनी बैटिंग से हुए निराश

01:54 PM May 07, 2024 IST
Advertisement

IPL 2024 : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने जीत तो दर्ज कर ली। लेकिन फिर भी रोहित शर्मा के चेहरे पर कुछ खास ख़ुशी नज़र नहीं आयी। मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में 7 विकेट से जीत हासिल की और सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर बोला। सूर्यकुमार यादव की इस मैच में धमाकेदार शतकीय पारी भी देखने को मिली।

HIGHLIGHTS

हर बार की तरह इस बार भीं रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चल पाया। अपने बैटिंग प्रदर्शन को देख कर खुद हिटमैन भी निराश नज़र आएं। रोहित मैदान में उतरते ही जल्द ही आउट हो गए ,और एक बार फिर अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए । रोहित शर्मा के पास रन बनाने का पूरा मौका था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद रोहित का ड्रेसिंग रूम से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह खुश नहीं नज़र आ रहे है।

 

वीडियो में रोहित दिखें निराश

सामने आये इस वीडियो में रोहित शर्मा निराश दिख रहे हैं और भावुक भी हैं। वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है कि रोहित शर्मा खुद को रोने से रोक रहे है। अंत में वह अपने हाथ से आंसू पोंछने का प्रयास करते हैं। फैन्स ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया है और यह काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, पिछले कई मैचों से रोहित शर्मा का बल्ला खामोश ही रहा है। वह रन बनाने का प्रयास करते है लेकिन जल्द ही अपना विकेट खो बैठते है । रोहित शर्मा टीम को तेज शुरुआत देने का प्रयास करते हैं लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाती है । उन्होंने पहले 7 मैच में 297 रन ठोक दिए थे। इसके बाद अगले 5 मैच में केवल 33 रन बना पाएं। इन 5 मैचों में उनका औसत 6.6 का रहा है।

हिटमैन के फॉर्म को लेकर फैंस चिंतित

रोहित शर्मा के IPL 2024 में इस फॉर्म को देखते हुए सभी लोग चिंतित नज़र आ रहे है, खुद रोहित भी अपने फॉर्म से खुश नहीं है । फैंस को चिंता है की इस फॉर्म के साथ रोहित टी20 वर्ल्डकप में कैसे अच्छा परफॉर्म कर पाएंगे । टी 20 वर्ल्डकप में रोहित खिलाडी के साथ साथ टीम के कप्तान की भूमिका निभाते भी नज़र आएंगे। ऐसे में उनके ऊपर दोगुना प्रेशर होगा। अगर इसी प्रकार रोहित का बल्ला शांत रहेगा तो वर्ल्डकप में टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन कैसे कर पायेगी। और पिछले कुछ मैचों में रोहित सिंगल डिजिट पर आउट होकर पवेलियन वापस लौट रहे है। हिटमैन का यह फॉर्म फैंस की चिंता बड़ा रहा है।

हैदराबाद के मैच में हिटमैन को हुई निराशा

मुंबई और हैदराबाद के मैच में रोहित पैट कमिंस की लेंथ गेंद पर आउट हो गए, रोहित ने शॉट खेलने में जल्दबाज़ी की और बैट का बाहरी किनारा लगने की वजह से गेंद काफी ऊपर चली गयी और विकेट कीपर ने आसानी से कैच पकड़ कर रोहित को पवेलियन वापस भेज दिया। जिसके बाद ड्रेसिंग रूम से रोहित की लगभग आंसू भरी आंखें देखने को मिली, रोहित अपने परफॉरमेंस से काफी नाखुश नज़र आये।

 

Advertisement
Next Article