India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

IPL Auction: मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ मिलने पर पत्नी एलिसा ने जाहिर की ख़ुशी

05:30 PM Dec 20, 2023 IST
Advertisement

IPL Auction में मिचेल स्टार्क को  24.75 करोड़ मिलने पर पत्नी एलिसा हेली  ने कहा, यह 'अद्भुत क्षण' है। ऑस्ट्रेलिया महिला टीम की कप्तान एलिसा हेली ने 2024 इंडियन प्रीमियर लीग IPL Auction में पति मिशेल स्टार्क की अभूतपूर्व डील को बुधवार को अविश्वसनीय क्षण और शानदार दिन बताया।

HIGHLIGHTS

हेली ने कहा कि स्टार्क का इस समृद्ध लीग के इतिहास में 24.75 करोड़ रुपये का सबसे महंगा खिलाड़ी बनना उनकी कड़ी मेहनत और आईपीएल के पैसे पर देश को तरजीह देने के कारण उचित है। मंगलवार को स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24.75 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड तोड़ बोली में खरीदा। उन्होंने अपने विश्व कप विजेता कप्तान पैट कमिंस द्वारा कुछ मिनट पहले बनाए गए रिकॉर्ड को तोड़ दिया, जो 20 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाले पहले खिलाड़ी बने जब उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड़ रुपये में चुना था। हेली, जो भारत में ही  हरमनप्रीत कौर की भारतीय टीम के खिलाफ बहु-प्रारूप श्रृंखला में महिला टीम का नेतृत्व कर रही हैं, उनको गुरुवार को वानखेड़े में भारत के खिलाफ शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट से पहले प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में IPL Auction के सवालों का सामना करना पड़ा।

33 वर्षीय हेली ने मजाक में कहा कि वह आईपीएल से संबंधित किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगी, उन्होंने इसे ''जैसा है वैसा ही'' बताया। हेली ने कहा, ठीक है। हम आईपीएल को रास्ते से हटा देंगे, है ना? देखिए, यह वैसा ही है कि यह मिच के लिए एक अद्भुत क्षण है। उन्होंने कहा कि स्टार्क द्वारा की गई कड़ी मेहनत और आठ साल तक आईपीएल से गायब रहने के कारण उनके द्वारा किए गए त्याग के कारण जो भारी दिलचस्पी पैदा हुई, वह उचित है। हेली ने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह उनकी कड़ी मेहनत और संभवत: पिछले आठ वर्षों में अपने देश को पहले स्थान पर रखने के लिए किए गए कुछ विकल्पों के लिए एक बड़ा औचित्य है। तो, हाँ, एक अच्छा दिन है। ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की कप्तान, हेली जो एक क्रिकेटर परिवार से आती हैं, क्योंकि उनके चाचा इयान हेली ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते थे, हेली ने कहा कि वह नीलामी के दौरान पार्टी नहीं कर रही थीं, बल्कि भारत के खिलाफ श्रृंखला से पहले जिम में काम कर रही थीं।

Advertisement
Next Article