IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जॉनी बेयरस्टो को मिला जो रूट का समर्थन, खराब फॉर्म से जूझ रहे

06:59 PM Mar 04, 2024 IST
Advertisement

भारत दौरे पर आई इंग्लैंड का हाल इन दिनों अच्छा नहीं है। टीम इंडिया के खिलाफ जीत के साथ टेस्ट सीरीज की शुरुआत करने के बाद इंग्लिश टीम को लगातार तीन हार मिली और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-3 से पिछड़ गई।

HIGHLIGHTS

इंग्लैंड जब धर्मशाला में 7 मार्च को पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच में भारत के साथ खेलेगा तो जॉनी बेयरस्टो अपना 100वां टेस्ट मैच खेलेंगे।इस बीच उनके लंबे समय के साथी जो रूट ने कहा कि ये विकेटकीपर-बल्लेबाज जब दबाव में होता है, तो वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं।भारत के खिलाफ सीरीज के फाइनल में बेयरस्टो 100 टेस्ट मैच खेलने वाले इंग्लैंड के 17वें पुरुष टेस्ट खिलाड़ी बन जाएंगे।

खराब फॉर्म से जूझ रहे बेयरस्टो पर जो रूट ने कहा, वह अपनी भावनाओं, मुश्किलों और चुनौतियों को अपना हथियार बनाते हैं। यह उनका सर्वश्रेष्ठ बाहर लाता है।Ó
बेयरस्टो ने 99 टेस्ट मैचों में 36.42 की औसत से 5,974 रन बनाए हैं, जिसमें 12 शतक और 26 अर्द्धशतक शामिल हैं। रूट, जो यॉर्कशायर के दिनों से ही बेयरस्टो के साथ हैं। उन्हें लगता है कि इस विकेटकीपर-बल्लेबाज के लिए 100वीं टेस्ट कैप हासिल करने की इससे बेहतर कहानी नहीं लिखी जा सकती थी।
रूट ने टेस्ट में टीम की मांग के अनुसार विभिन्न भूमिकाओं को अपनाने के लिए बेयरस्टो की सराहना भी की।

Advertisement
Next Article