India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सेमीफइनल में प्रवेश के बाद जोस बटलर का बड़ा बयान, टीम के शानदार प्रदर्शन पर बोली यह बात

08:22 AM Jun 24, 2024 IST
Advertisement

अमेरिका के खिलाफ इंग्लैंड की टीम ने 10 विकेट से जीत हासिल की। दोनों टीमों के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने एक बड़ा बयान दिया है। टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 49वां मैंच इंग्लैंड और अमेरिका के बीच खेला गया। इस मैच का आयोजन बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान में देखने को मिला। इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और अमेरिका के खिलाफ जीत दर्ज कर ली। उन्होंने इस मैच को 10 विकेट से अपने नाम किया। साथ ही इंग्लैंड की टीम इस जीत के साथ ही सेमीफाइनल में पहुंच गई है। वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। वहीं टी20 वर्ल्ड कप में पहली बार खेलने उतरी अमेरिका की टीम का सफर इस टूर्नामेंट में खत्म हो गया है। मैच खत्म होने के बाद इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर काफी खुश नजर आए। बटलर ने मैच के बाद बड़ा बयान दिया।

HIGHLIGHTS

जोस बटलर का बयान

अमेरिका के खिलाफ मिली जीत के बाद बटलर ने अपने बयान में कहा कि हम यूएसए का बहुत सम्मान करते हैं और हमने इस बारे में बात भी की, अगर हम अपनी तीव्रता दिखाते हैं, तो हम बहुत अच्छे होंगे। एक बार जब हम कुछ ओवर खेल लेते हैं, तो हम हवा के साथ इस तरफ निशाना साधने की कोशिश करते हैं। इंग्लैंड की जीत में आदिल रशीद के रोल ने सबसे अहम् भूमिका निभाई। इस पर बटलर ने कहा कि आदिल शानदार थे और लिविंगस्टन ने मिलकर शानदार गेंदबाजी की, जब आप एक गेम में गेंदबाजी नहीं कर रहे होते हैं और फिर अचानक आपको 4 ओवर करने पड़ते हैं, तो यह मुश्किल होता है, इसके लिए उन्हें तैयार होने का श्रेय जाता है।

टीम के शानदार प्रदर्शन पर बोली यह बात

बटलर ने टीम के बारें में बात करते हुए कहा कि हमारे पास बेहतरीन विकल्प हैं, आज हम अपनी बल्लेबाजी में गहराई लाने के लिए क्रिस जॉर्डन को लाना चाहते थे और वर्ल्ड कप हैट्रिक एक शानदार प्रयास है। ईमानदारी से कहूं तो मैं पूरे साल अच्छा महसूस कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैं गेंद को अच्छी तरह से मार रहा हूं और यह मेरे ऊपर है कि मैं अपने खेल का ध्यान रखूं, क्योंकि मैं कप्तान हूं, मैं प्लेइंग 11 में से एक हूं और मुझे अपना काम करना है।

क्रिस जॉर्डन का शानदार बोलिंग प्रदर्शन

इस मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। लेकिन टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी अमेरिका टीम 18.5 ओवर में 115 रन पर सिमट गई। इंग्लैंड की ओर से क्रिस जॉर्डन ने 2.5 ओवर में 10 रन देकर चार विकेट झटके साथ ही मैच में अपनी हैट्रिक भी पूरी कर ली। इसके अलावा सैम करन और आदिल रशीद ने दो-दो विकेट लिए। वहीं, इंग्लैंड ने इस टारगेट को 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Advertisement
Next Article