India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

KKR vs SRH: गंभीर एन्ड कम्पनी के आगे पैट कमिंस का साइलेंट गेम हुआ फ्लॉप

10:00 AM May 22, 2024 IST
Advertisement

KKR vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच क्वालीफायर 1 का मुकाबला अहमदाबाद में खेला गया, कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दे दी। मैच में केकेआर के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया, केकेआर के गेंदबाज़ों ने ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा को शुरुआत में ही पवेलियन की राह दिखाई, और देखते ही देखते हैदराबाद ने 6 ओवर के अंदर ही अपने 4 विकेट गंवा दिए। जिसके बाद काव्या मारन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल तेज़ी से वायरल हो रहा है। फैंस ने इसपर जमकर मजेदार मीम्स शेयर किए है, शाहरुख खान के बेटे अबरान खान भी इस दौरान अपनी टीम केकेआर के लिए खुश होते नजर आए। इस जीत के साथ ही केकेआर की टीम ने आईपीएल 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली ।

HIGHLIGHTS

हैदराबाद की हार पर जमकर बने मीम्स

हैदराबाद की खराब शुरुआत होने पर काव्या मारन काफी नाराज दिखाई दीं, अक्सर ऐसा देखा गया है कि जब काव्या की टीम शानदार परफॉर्म करती है तो उनका चेहरा हंसता खिलता हुआ दिखता है लेकिन केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान टीम की खराब हालत में काव्या परेशान दिखाई दी। उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख कर फैंस उनपर मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। हैदराबाद की हार के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स का सैलाब आ गया है, जिसमें पैट कमिंस पर साइलेंट होने वाला मीम भी सामने आया है।

हैदराबाद की ख़राब शुरुआत

हैदराबाद के लिए ओपनिंग करने उतरे ट्रेविस हेड ने मात्र 2 गेंद खेली और 0 पर ही अपना विकेट गवा बैठे। वहीं अभिषेक शर्मा ने 4 गेंदों का सामना किया और 3 रन बनाकर आउट हुए, इसी तरह नीतिश रेड्डी और शाहबाज अहमद भी सस्ते में आउट हो कर पवेलियन वापस लौट गए। रेड्डी ने 10 गेंद में 9 रन बनाये तो वहीं, शाहबाज 1 गेंद में 0 रन बनाकर आउट हो गए. टीम के खतरनाक खिलाड़ी हेनरिक क्लासेन इस मुकाबले में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन वह भी 21 गेंदों में 32 रन बनाकर आउट हो गए। उनका कैच रिंकू सिंह ने बाउंड्री पर लिया।

श्रेयस की अर्धशतकीय पारी

केकेआर की टीम को रहमानुल्लाह गुरबाज और सुनील नरेन की टीम ने अच्छी शुरुआत दी। लेकिन गुरबाज 23 रन बनाकर अपना विकेट गवा बैठे। उन्हें टी नटराजन ने पवेलियन की राह दिखाई दी । इसके बाद सुनील नरेन भी 21 रन बनाकर चलते बने। लेकिन फिर वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर ने दमदार बल्लेबाजी का नज़ारा पेश किया। इन दोनों ही प्लेयर्स ने टीम को कोई और नया झटका नहीं लगने दिया और जीत दिला दी। वेंकटेश अय्यर ने 51 रन बनाए। वहीं श्रेयस अय्यर ने 58 रनों का टीम में योगदान दिया।

केकेआर ने बनाई फाइनल में जगह

केकेआर की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 के फाइनल में अपना स्थान बना लिया है। केकेआर ने चौथी बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई है। टीम ने साल 2012, 2014, 2021 और 2024 में ऐसा किया है। गौतम गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने 2012 और 2014 में खिताब भी अपने नाम किया था। पर आईपीएल 2021 के फाइनल में केकेआर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार मिली थी।

Advertisement
Next Article