India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kuldeep Yadav ने बनाई भगवान् श्री राम की अद्भुत तस्वीर, भक्तों का जीता दिल

11:27 AM Jan 20, 2024 IST
Advertisement

Kuldeep Yadav टीम इंडिया के लिए और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के लिए हाथ में गेंद के साथ अपनी कलात्मकता और जादू के लिए प्रसिद्ध हैं। लेकिन क्रिकेटर अपनी लचीली कलाइयों और उंगलियों से आगे निकल जाता है क्योंकि उसने भगवान श्री राम और भगवान हनुमान के चित्र के माध्यम से अपने महान चित्रकला कौशल का खुलासा किया है।

HIGHLIGHTS

भारतीय कलाई के स्पिनर ने अपने सोशल मीडिया फ़ीड पर पेंटिंग दिखाई, जो तब से ट्विटर पर वायरल हो गई है और प्रशंसक खुद का एक अलग पक्ष दिखाने के लिए खिलाड़ी की सराहना कर रहे हैं। दोनों चित्रों ने विशेष रूप से सभी विश्वासियों और आस्था और ईश्वर भक्ति की ओर झुकाव रखने वालों के दिलों को गर्म कर दिया है।

ऐसा प्रतीत होता है कि कलाई के स्पिनर ने यह पेंटिंग अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे और अंतिम टी20 मैच के बाद बनाई थी, जो उन्होंने मोहाली और इंदौर में श्रृंखला के पहले दो मैचों में चूकने के बाद खेला था। वह बैंगलोर में अपने 3 ओवरों में 1/31 के स्पैल के साथ रोमांचक जीत हासिल करने वाले भारत के नायकों में से एक थे।

Kuldeep Yadav ने विशेष चित्रकारी कौशल का खुलासा किया
Kuldeep Yadav को उत्सुकतावश पहले दो मैचों के लिए युवा कलाई के स्पिनर रवि बिश्नोई को तरजीह दी गई, जिससे यह संदेह पैदा हो गया कि क्या वह जून में आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में जाने वाले भारतीय पेकिंग क्रम और कलाई के स्पिनरों के क्रम में बिश्नोई से पीछे हैं।

इसकी संभावना बढ़ती जा रही है कि दो कलाई के स्पिनरों में से केवल एक ही द्विवार्षिक टूर्नामेंट के दौरान भारतीय अंतिम एकादश में जगह बनाएगा, कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा एक ऐसे संतुलन का विकल्प चुन रहे हैं जो उन्हें 6-8 तक तीन उपयोगी ऑलराउंडरों को मैदान में उतारने की अनुमति देता है।

प्रमुख ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का आना तय है और स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर और रवींद्र जड़ेजा की तिकड़ी अगले दो स्थानों के लिए लड़ रही है, ऐसे में टीम प्रबंधन को कुलदीप और बिश्नोई में से किसी एक को चुनने में गंभीर सिरदर्द का सामना करना पड़ सकता है। कैरेबियन और यूएसए में पिचों के लिए तीसरे स्पिनर।

Advertisement
Next Article