India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कुलदीप यादव की Euro Cup 2024 Final की भविष्यवाणी हुई सच

08:45 AM Jul 16, 2024 IST
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव को फुटबॉल काफी पसंद है। वह लगातार फुटबॉल को लेकर पोस्ट करते रहते हैं। कुलदीप टी20 वर्ल्ड कप के बाद Euro Cup 2024 Final पर नजरें जमाए हुए बैठे थे। स्पेन और इंग्लैंड के बीच खेले गए फाइनल से पहले कुलदीप ने जो भविष्यवाणी की थी वो एक दम सच हुई है। कुलदीप इस टूर्नामेंट में स्पेन को सपोर्ट कर रहे थे।

HIGHLIGHTS



कुलदीप यादव की भविष्यवाणी हुई सच

भारत के स्टार चाइनामैन और टी-20 विश्व कप 2024 के नायक रहे कुलदीप यादव फुटबॉल के बड़े प्रशंसक हैं। इंटरनेट मीडिया पर उन्होंने कई बार अपने पोस्ट से इस प्रेम को उजागर भी किया है। Euro Cup 2024 Final से पूर्व उन्होंने स्पेन के जीतने की भविष्यवाणी की थी और कमाल की बात यह है कि उन्होंने जो स्कोर बताया था मैच का परिणाम बिल्कुल वही रहा, यानी उनकी भविष्यवाणी सच हो गई। स्पेन और इंग्लैंड के बीच हुए फाइनल मैच को देखने पहुंचे कुलदीप यादव से प्रस्तोता ने पूछा था कि वह किस टीम का समर्थन कर रहे हैं। इस पर कुलदीप ने कहा, "मैं इस टूर्नामेंट में शुरू से स्पेन का प्रशंसक रहा हूं। मुझे लगता है कि शेष मुकाबलों की तरह यह मैच भी स्पेन जीत लेगा।"

कुलदीप ने बताया था क्या होगा फाइनल स्कोर

कुलदीप ने इस दौरान जो स्कोर बताया था Euro Cup 2024 Final में ठीक वही स्कोर रहा। कुलदीप ने कहा, "हालांकि, यह फाइनल मैच है। इसका दबाव बिल्कुल अलग होता है। मुझे फिर भी लगता है कि स्पेन का पक्ष भारी है। वह यह मैच इंग्लैंड को 2-1 के अंतर से हरा देगा।" और ठीक वही हुआ यूरो कप 2024 का स्पेन ने अपने नाम कर लिया।

स्पेन ने जीता चौथा खिताब

ये चौथी बार है जब स्पेन ने यूरो कप का खिताब जीता है। इससे पहले स्पेन ने साल 1964, 2008 और 2012 में Euro Cup जीता था। 2024 में खिताब जीतने के बाद स्पेन यूरो कप की सबसे सफल टीम बन गई है। वहीं उसके बाद जर्मनी का नंबर है जिसके नाम तीन यूरो कप के खिताब हैं।

 

Advertisement
Next Article