India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Legends Cricket League: Sree Santh और Gautam Gambhir की हुई बीच मैदान में तीखी बहस

01:20 PM Dec 07, 2023 IST
Advertisement

legends league cricket एलिमिनेटर के दौरान भारत के पूर्व तेज गेंदबाज Sree Santh और सलामी बल्लेबाज Gautam Gambhir के बीच तीखी नोकझोंक हो गई।

HIGHLIGHTS

T20 मुकाबले में India Capitals के लिए पारी की शुरुआत करने वाले गंभीर ने दूसरे ओवर में Gujrat Gients के तेज गेंदबाज  की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका लगाकर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। जवाब में, श्रीसंत ने एक वाइड गेंद फेंकी, जिससे गंभीर ने इसे सीधे शॉर्ट कवर पर एक फील्डर के पास मार दिया।

Legends Cricket League अपने उग्र स्वभाव के लिए प्रसिद्ध, श्रीसंत ने गंभीर को उकसाने और सेवानिवृत्त सलामी बल्लेबाज की एकाग्रता को बाधित करने का प्रयास करते हुए मौखिक विवाद में शामिल होने में संकोच नहीं किया। अपने शानदार खेल करियर के दौरान मैदान पर इस तरह के टकरावों से भली-भांति परिचित गंभीर कुछ देर के लिए भ्रमित दिखे, लेकिन तुरंत ही शांत हो गए और अपनी बल्लेबाजी जारी रखी।

Legends Cricket League पावरप्ले के अंत तक, गौतम गंभीर ने 17 गेंदों पर 31 रन बनाए, जिससे उनकी टीम का स्कोर बिना किसी नुकसान के 60 रन हो गया। दुर्भाग्य से, उनके सलामी जोड़ीदार किर्क एडवर्ड्स सातवें ओवर में सरबजीत लड्डा की गेंद पर 26 रन बनाकर आउट हो गए, जिसके बाद गुजरात जायंट्स ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

https://www.punjabkesari.com/wp-content/uploads/2023/12/Fz3bc48kIEEdAfuS.mp4

Legends Cricket League इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जायंट्स के बीच मैच का विजेता क्वालीफायर 2 में पहुंचेगा, जहां वे अर्बनाइजर्स हैदराबाद के खिलाफ फाइनल में जगह सुरक्षित करने के मौके के लिए मणिपाल टाइगर्स के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे।लीजेंड्स लीग क्रिकेट, एक अत्यधिक लोकप्रिय टी20 टूर्नामेंट है जिसमें सेवानिवृत्त खिलाड़ियों की छह टीमें शामिल हैं, इसके दूसरे सीज़न में क्रिस गेल, गौतम गंभीर, इरफ़ान पठान और तिलकरत्ने दिलशान जैसे क्रिकेट के दिग्गजों का प्रदर्शन किया गया है। टूर्नामेंट 18 नवंबर को शुरू हुआ और 9 दिसंबर को रोमांचक शिखर मुकाबले के साथ समाप्त होगा।

Advertisement
Next Article