India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

'मैं सुन नहीं सकता कि आप भीड़ में क्या कह रहे हैं'-Marnus Labuschagne ने इसका किया खुलासा

10:10 AM Nov 22, 2023 IST
Advertisement

ICC World Cup 2023 का फाइनल पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया ने शानदार अंदाज में जीता। 19 नवंबर को अहमदाबाद में अपराजित भारतीय टीम से मुकाबला करते हुए मेन इन यलो ने शानदार प्रदर्शन किया और अपना छठा World Cup खिताब जीता ऑस्ट्रेलियाई टीम को गेम जीतने के लिए 241 रनों का लक्ष्य मिला था। भारत के शीर्ष क्रम को सस्ते में आउट करने के बाद टीम मुश्किल में पड़ गई। जैसे ही मार्नस लाबुस्चगने बल्लेबाजी करने आए, भारतीय खिलाड़ियों ने कुछ छींटाकशी के साथ स्टार बल्लेबाज का स्वागत किया। खेल के बाद, लेबुस्चगने ने खुलासा किया कि बीच में क्या हुआ, खासकर विराट कोहली के साथ। 29 वर्षीय ने खुलासा किया कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद तेज भीड़ के कारण वह कुछ भी नहीं सुन सके।

"यह बहुत तेज़ था और भारत की गति की लहर बहुत अधिक थी। भारतीय टीम मेरे पास आ रही थी और मैं केवल इतना ही कह सका, और उस पर बहुत सच्चाई से, 'मैं वास्तव में नहीं सुन सकता कि आप क्या कह रहे हैं भीड़'। मैदान की ओर जाने वाली इस बस यात्रा के दौरान, लगभग 5 किमी दूर से प्रशंसक सड़कों पर कतार में खड़े थे। यह देखना आश्चर्यजनक था कि प्रशंसक खेल के पीछे उसी तरह लगे रहे जैसे उन्होंने किया था,'' लेबुस्चगने ने अपने नवीनतम समाचार पत्र माई वर्ल्ड कप फाइनल रैप में कहा।

हेड की क्लास के साथ लेबुशेन का लचीलापन ऑस्ट्रेलिया के लिए जीत सुनिश्चित करता है। खेल की बात करें तो शुरुआती तीन विकेट गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम परेशानी में थी। हालाँकि, यह लाबुस्चगने और सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने हाथ मिलाया और मेन इन येलो को शानदार जीत के लिए प्रेरित किया। अबुशैन ने 110 गेंदों में 58* रन बनाए, जबकि ट्रैविस हेड ने 120 गेंदों में 137 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी साझेदारी ने सुनिश्चित किया। कि ऑस्ट्रेलिया भारत को छह विकेट से हरा दे और World Cup जीत ले। जहां तक टीम इंडिया की बात है। तो जसप्रीत बुमराह दो विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे, जबकि मोहम्मद शमी और सिराज ने भी एक-एक विकेट लिया।

 

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

SHARE.FacebookTwitterWhatsApp

Related Posts

Advertisement
Next Article