India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पहली बार टेस्ट खेलने के लिए उत्साहित Mitchel Marsh ने जाहिर की अपनी ख़ुशी

03:35 PM Dec 01, 2023 IST
Advertisement

पहली बार अपने घरेलू मैदान पर टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर Mitchel Marsh का लक्ष्य उस समय मिलने वाली गति और उछाल की चुनौती का सामना करना है जब वह 14 दिसंबर से ऑप्टस स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए मैदान में उतरेंगे।

HIGHLIGHTS

Mitchel Marsh ने पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए आयोजन स्थल पर बहुत सारे बीबीएल मैच खेले हैं, लेकिन अब वह पहली बार 60,000 सीटों वाले स्टेडियम में टेस्ट खेलने की कगार पर हैं,

ऑप्टस स्टेडियम के ड्रॉप-इन विकेट में वाका ग्राउंड की पिचों की तरह ही स्थानीय मिट्टी और घास की प्रजातियां शामिल हैं और ग्राउंड की तेज और उछाल भरी प्रकृति को दोहराने के लिए इसके विकास के दौरान बारीकी से निगरानी की जाती है।मार्श ने संवाददाताओं से कहा, यह दुनिया का सबसे अच्छा विकेट है। मैंने पर्थ में कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है, लेकिन अगर मुझे चुना गया, तो मैं टेस्ट में खेलने के लिए बेहद उत्साहित होऊंगा। यह पिच तेज और उछालभरी है, आप यही चाहते हैं। एक खिलाड़ी के रूप में जो बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को प्रतिस्पर्धा करने का समान मौका देता है।

32 वर्षीय Mitchel Marsh हाल ही में भारत में 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की जीत का हिस्सा थे, जिसमें उन्होंने दो शतक जड़ते हुए 441 रन बनाए थे। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने एशेज के दौरान अपना टेस्ट स्थान पुनः प्राप्त कर लिया और हेडिंग्ले में एक तेज़ शतक लगाया, इस प्रकार कैमरून ग्रीन को किनारे कर दिया गया।
पिछले कुछ वर्षों से, Mitchel Marsh पहली पसंद के स्टार्टर बनने में कामयाब रहे हैं और उन्हें लगता है कि टीम अधिक सफलता पाने के लिए उत्सुक है क्योंकि उसका अंतर्राष्ट्रीय घरेलू समर शुरू होने वाला है। मुझे ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा बनना पसंद है, चाहे वह कोई भी प्रारूप हो। पिछले कुछ वर्षों से इस टीम के लिए खेलना बेहद खुशी की बात है। मुझे लगता है कि मैंने पिछले कुछ वर्षों से बल्लेबाजी का अपना सबसे सुसंगत तरीका ढूंढ लिया है।
Mitchel Marsh  ने निष्कर्ष निकाला, पिछले नौ साल ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए तीनों प्रारूपों में अद्भुत थे। पैट कमिंस टीम का बहुत अच्छे से नेतृत्व कर रहे हैं। यह टीम उपलब्धियों के लिए बनी है, और हमें वास्तव में अपनी टीम पर गर्व है।

Advertisement
Next Article