India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MS Dhoni ने अटेंड की Shah Rukh Khan की बर्थडे पार्टी

03:53 PM Nov 03, 2023 IST
Advertisement

एमएस धोनी को मुंबई में बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान के जन्मदिन समारोह में देखा गया। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी अपने दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए उसी दिन मुंबई में थे, जब टीम इंडिया एकदिवसीय विश्व कप मैच में श्रीलंका से भिड़ी थी, जो धोनी के स्थान से बहुत दूर नहीं था।

हैरानी की बात यह है कि इस कार्यक्रम में धोनी को अकेले देखा गया और एफएबी एंटरटेनमेंट के निर्माता और सीईओ फौजिया अदील बट के साथ तस्वीरों से पता चला कि उनकी पत्नी साक्षी धोनी विशेष रूप से अनुपस्थित थीं। इस अवसर पर धोनी ने एक सुंदर काला ब्लेज़र और शर्ट पहना था। एमएस धोनी के अलावा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शाहरुख के जन्मदिन समारोह में शामिल हुईं। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का बॉलीवुड सुपरस्टार के साथ घनिष्ठ संबंध है। जहां तक ​​धोनी की बात है, वह सीएसके के साथ एक और आईपीएल सीज़न के लिए तैयार होने के कारण एक बार फिर खुद को सुर्खियों में पा रहे हैं। हाल ही में उनके घुटने की सर्जरी हुई है और वह आईपीएल के अगले सीज़न में भाग लेने के इच्छुक हैं, उनके अपने शब्दों में, "प्रशंसकों के लिए मेरी ओर से एक उपहार।"

आईपीएल नीलामी में धोनी को खरीदने के लिए मैं अपना पायजामा बेचने को तैयार हूं: शाहरुख खान हर आईपीएल टीम मालिक की ख्वाहिश होती है कि उसकी फ्रेंचाइजी को धोनी जैसा कप्तान मिले। फिर भी, खिलाड़ियों की नीलामी में करिश्माई सीएसके कप्तान की उपलब्धता दुर्लभ रही है। 2008 में, उद्घाटन सीज़न से पहले, भारत के पूर्व विकेटकीपर ने नीलामी की शोभा बढ़ाई और सीएसके ने 1.5 मिलियन डॉलर की ज़बरदस्त कीमत पर उनकी सेवाएं हासिल कीं, जो उस समय किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे अधिक बोली थी। विशेष रूप से, उस ऐतिहासिक अधिग्रहण के बाद से, वह बाद की आईपीएल नीलामी से स्पष्ट रूप से अनुपस्थित रहे हैं।

2018 आईपीएल नीलामी से पहले, रांची में जन्मे क्रिकेटर पुणे के साथ दो सीज़न के बाद सीएसके में वापसी करने के लिए तैयार थे। इस अवधि के दौरान बॉलीवुड आइकन शाहरुख खान ने उन्हें आईपीएल में केकेआर में शामिल करने की तीव्र इच्छा व्यक्त की, यहां तक ​​कि मजाक में कहा कि ऐसा करने के लिए वह काफी प्रयास करेंगे, यहां तक ​​कि अपना खुद का पायजामा भी बेच देंगे। शाहरुख ने कहा, "यार मैं तो उसको अपना पायजामा बेच के भी खरीद लूं, वो आए तो नीलामी में। भाई, मैं धोनी को खरीदने के लिए अपनी पैंट भी बेच सकता हूं। उसे इसके लिए नीलामी में आना होगा।

क्रिकेट जगत से जुडी खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article