India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MS Dhoni ने Rishabh Pant और परिवार के साथ मनाया क्रिसमस

11:17 AM Dec 26, 2023 IST
Advertisement

पूर्व कप्तान MS Dhoni इन दिनों दुबई में हैं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ सर्दी की छुट्टियों का मज़ा ले रहे हैं। इस बीच इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें वह अपनी पत्नी साक्षी, बेटी जीवा और कुछ खास दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस तस्वीर में Rishabh Pant भी उनके साथ नजर आये।

HIGHLIGHTS

इस सेलिब्रेशन की तस्वीर जीवा धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि MS Dhoni ने रेड टी शर्ट में सांता क्लॉस वाली टोपी पहन रखी है। Rishabh Pant ने भी सैंटा क्लॉज़ वाली कैप पहने हुए पोज़ डे रहे हैं। वहीं, पूर्व भारतीय कप्तान की बेटी जीवा पूरी तरह से सैंटा के गेटअप में नजर आ रही हैं।

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बताया था कि चेन्नई सूपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni आईपीएल 2024 के लिए अपनी ट्रेनिंग जल्द शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि MS Dhoni अब फिट हैं और अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने अपना रिहैब शुरू कर दिया है और जिम में खूब मेहनत कर रहे हैं और शायद अगले कुछ दिनों में नेट्स में प्रैक्टिस भी शुरू कर देंगे। आईपीएल का अगला सीजन 22 मार्च से शुरू होने की उम्मीद है और मार्च के पहले सप्ताह में चेन्नई का ट्रेनिंग कैंप लगाया जा सकता है।
दूसरी तरफ Rishabh Pant की बात करें तो वो आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पिछले साल हुए एक्सीडेंट के बाद पंत आईपीएल 2024 के जरिये एक बार फिर से मैदान पर वापसी करने के लिए काफी उत्साहित हैं। हालाँकि,वह विकेटकीपिंग करेंगे या नहीं इसका अंतिम फैसला बीसीसीआई द्वारा लिया जाना है।

Advertisement
Next Article