India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MS Dhoni ने दिया बड़ा बयान, तोड़ा करोड़ों फैंस का दिल, बोले- 'मेरे से ना हो पाएगा'

03:35 PM Dec 06, 2023 IST
Advertisement

Mahendra Singh Dhoni Viral Video : महेंद्र सिंह धोनी एक प्रसिद्ध भारतीय खिलाड़ी हैं जिनसे बहुत से लोग प्यार करते हैं, भले ही वह अब नहीं खेलते हैं लेकिन फिर भी उन्हें उनके फैंस से भरपूर प्यार मिलता है। वह एक महान कप्तान (Mahendra Singh Dhoni Viral Video) थे और उन्होंने भारतीय टीम को तीन महत्वपूर्ण टूर्नामेंट जिताए।

Mahendra Singh Dhoni Viral Video

उनके फैंस उनके अलग-अलग वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और कहते हैं कि धोनी कुछ भी कर सकते हैं। लेकिन एक चीज है जो धोनी (Mahendra Singh Dhoni Viral Video) कहते हैं कि वह नहीं कर सकते और इसके बारे में उन्होंने खुद सबको बताया है।

यहां देखें महेंद्र सिंह धोनी का वायरल वीडियो

Courtesy : वीडियो एक्स हैंडल नाम के @Diptiranjan_7 अकाउंट से शेयर किया गया

एक्स हैंडल पर एक वीडियो है जो तेज़ी से वायरल हो रही है। वीडियो में धोनी (Mahendra Singh Dhoni Viral Video) ने कुबूल किया कि कुछ ऐसा है जो वह नहीं कर सकते है। वीडियो में धोनी का कहना है कि- मैं यूट्यूब चैनल नहीं चला सकता हूं। यह मेरे से ना हो पाएगा। मैं थोड़ा मूडी भी हूं। कभी ऐसा हो कि मैंने 3-4 वीडियो डाल दिए और फिर मेरे इंस्टाग्राम की तरह अगली वीडियो 1 साल बाद आ रही है।' इस वीडियो को देखने के बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni Viral Video) के फैंस को पता चला कि ऐसा क्या काम है जो धोनी नहीं कर सकते हैं।

लोगों ने बताया US मोमेंट

Mahendra Singh Dhoni Viral Video

महेंद्र सिंह धोनी का ये वीडियो (Mahendra Singh Dhoni Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी लोग शेयर कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद एक व्यक्ति ने कहा कि- मैं भी ऐसा ही हूं माही भाई। दूसरे व्यक्ति ने कहा कि- ये तो US मोमेंट हो गया माही भाई। वीडियो को X नाम की वेबसाइट पर @Diptiranjan_7 नाम के शख्स ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक 12K से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article