India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्टार टेनिस प्लेयर Novak Djokovic ने विराट की तारीफों के बांधे पुल, जवाब में किंग Virat Kohli का रिप्लाई हुआ वायरल

12:42 PM Jan 14, 2024 IST
Advertisement

Virat Kohli ने टेनिस के दिग्गज Novak Djokovic के साथ अपनी बातचीत के बारे में एक मनोरंजक किस्सा साझा किया। हाल ही में एक बातचीत में कोहली ने खुलासा किया कि इंस्टाग्राम पर जोकोविच से एक डीएम प्राप्त करने पर, उन्हें पहले लगा कि यह किसी फेक अकाउंट की एक शरारत होगी। लेकिन फिर उन्हें पता चला कि यह मेसेज Novak Djokovic ने ही भेजा है।

HIGHLIGHTS

जोकोविच ने एक इंटरव्यू में, Virat Kohli की असाधारण उपलब्धियों के लिए प्रशंसा की थी और व्यक्तिगत रूप से नहीं मिलने के बावजूद उनके चल रहे टेक्स्ट संचार पर प्रकाश डाला था। अब Virat Kohli ने भी उस प्रशंसा का उत्तर दिया और Novak Djokovic के प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया।

Virat Kohli ने कहा
“मैं नोवाक के साथ बहुत ही सहज तरीके से संपर्क में आया। मुझे लगता है कि मैं बस एक बार इंस्टाग्राम पर उनकी प्रोफाइल देख रहा था और तभी मैंने मैसेज बटन दबा दिया। मैंने सोचा कि शायद मैं नमस्ते कह दूँगा। और फिर, मैंने पहले ही अपने डीएम पर उसका एक संदेश देखा। मैंने इसे खुद कभी नहीं खोला, ”कोहली ने बीसीसीआई द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में कहा।
“पहली बार मैंने अपने संदेश देखे, मैंने देखा कि उसने स्वयं मुझे संदेश भेजा है। और मैं ऐसा कह रहा था, मुझे बस यह जांचने दीजिए कि क्या यह एक नकली खाता है या ऐसा ही कुछ है। लेकिन फिर, मैंने इसकी दोबारा जांच की और यह वैध था और हमने बात की। हम समय-समय पर संदेशों का आदान-प्रदान करते रहते हैं।”

50वें शतक के बाद Novak Djokovic ने दी बधाई : Virat Kohli

24 ग्रैंड स्लैम पुरुष एकल खिताब के प्रभावशाली रिकॉर्ड वाले टेनिस उस्ताद जोकोविच ने वैश्विक क्रिकेट स्टार की प्रशंसा की। अपने सौहार्द को दर्शाते हुए, भारत के पूर्व कप्तान ने खुलासा किया कि जब उन्होंने अपना 50 वां एकदिवसीय शतक बनाया तो सर्बियाई महान खिलाड़ी ने उन्हें बधाई संदेश भेजा था क्योंकि उन्होंने सचिन तेंदुलकर के मील के पत्थर को पीछे छोड़ दिया था। इस धुरंधर बल्लेबाज ने दोनों खेल दिग्गजों के बीच परस्पर सम्मान भी व्यक्त किया।
“मैंने उन्हें उनकी सभी अद्भुत उपलब्धियों के लिए बधाई दी। जब मैंने हाल ही में अपना 50वां ODI शतक बनाया, तो उन्होंने एक कहानी लिखी और उन्होंने मुझे एक बहुत अच्छा संदेश भी भेजा। उच्च स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले वैश्विक एथलीटों के साथ जुड़ना आपसी प्रशंसा, सम्मान और वास्तव में अच्छा है। सामूहिक रूप से, मैं इसके बारे में जो सोचता हूं वह यह है कि यह एक तरह से अगली पीढ़ी को प्रेरणा का संदेश भेज रहा है, ”Virat Kohli ने कहा।

Advertisement
Next Article