India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Novak Djokovic ने किया Virat Kohli के साथ अपने रिश्तों का खुलासा

12:00 PM Jan 14, 2024 IST
Advertisement

टेनिस के सुपरस्टार Novak Djokovic आने वाले दिनों में कोर्ट पर उतरकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए तैयारी कर रहे हैं। 24 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन को 2024 की सकारात्मक शुरुआत की उम्मीद होगी। लेकिन इससे पहले, Novak Djokovic ने स्वीकार किया कि उनके और Virat Kohli के बीच वर्षों से संबंध हैं। यह जोड़ी एक-दूसरे से नहीं मिली है, लेकिन सर्बियाई का कहना है कि वे सोशल मीडिया पर बात करते हैं और सोशल मीडिया चैट के माध्यम से उन्होंने एक मजबूत बंधन बना लिया है।

HIGHLIGHTS

"Virat Kohli और मैं कुछ सालों से मैसेज पर बात रहे हैं, पर हमें कभी व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका नहीं मिला। लेकिन उनसे मेरे बारे में अच्छी बातें सुनना वास्तव में सौभाग्य और सम्मान की बात थी, और मैं स्पष्ट रूप से उनके करियर की प्रशंसा करता हूं। जोकोविच ने सोनी स्पोर्ट्स से कहा

सर्बियाई खिलाड़ी वर्तमान में 24 चैंपियनशिप के साथ ग्रैंड स्लैम खिताब के शीर्ष पर है। उन्होंने 2023 में 3 ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियाई ओपन, फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन जीते, और विंबलडन में हारे हुए फाइनलिस्ट थे।

Novak Djokovic ने निकट भविष्य में भारत आने की अपनी इच्छा स्वीकार की। इस खिलाड़ी ने खुलासा किया कि वह केवल एक बार भारत आया है, जो एक दशक से भी अधिक समय पहले हुआ था। "मैं अपने जीवन में अब तक केवल एक बार भारत आया हूं। मुझे लगता है कि यह 10 या 11 साल पहले हुआ था। मैं दो दिनों के लिए नई दिल्ली में एक प्रदर्शनी कार्यक्रम में भाग लेने आया था। यह बहुत छोटा प्रवास था। इसलिए, वास्तव में मेरी आशा है कि मैं निकट भविष्य में भारत का दौरा करूँ। मेरी भारत जैसे खूबसूरत देश को देखने की बड़ी इच्छा है जिसके पास इतना इतिहास है, दुनिया को देने के लिए इतनी सारी संस्कृति और आध्यात्मिकता है। भारत एक अद्भुत देश है।

Advertisement
Next Article