India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

NZ vs AFG: Rahmanullah Gurbaz के बल्ले से धुआंधार प्रदर्शन, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जड़ा अर्धशतक

08:00 AM Jun 08, 2024 IST
Advertisement

NZ vs AFG: अफगानिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच चल रहे मैच में गुरबाज ने तेजी से रन बनाना जारी रखा और 40 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। गुरबाज ने इस दौरान 3 चौके और 3 छक्के जड़े। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में गुरबाज का यह लगातार दूसरा अर्धशतक है। पहले विकेट के लिए गुरबाज और जादरान के बीच 87 गेंदों पर 103 रन की साझेदारी हुई। जादरान अर्धशतक बनाने से चूक गए और 44 रन बनाकर मैट हेनरी का शिकार बने।

HIGHLIGHTS

14वां मैच न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच आयोजित है

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 14वां मैच न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच आयोजित है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर अफगानिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। सलामी बल्लेबाज गुरबाज और जादरान ने टीम को धीमी शुरुआत ज़रूर दी मगर यह पारी काफी लम्बी चली। पहले मैच के तरह इस मैच में भी रहमानुल्लाह गुरबाज ने अर्धशतक जड़ा। जादरान और गुरबाज ने संभल कर खेलते हुए 8 ओवर में 49 रन बटोरे। 10 ओवर में टीम का स्कोर 50 के पार पहुंचा। इसके बाद रहमानुल्लाह गुरबाज ने तेजी से रन बनाने शुरू किए। 11वें ओवर में जादरान और गुरबाज ने मिलकर 21 रन समेटे ।

गुरबाज ने 40 गेंद पर पूरा किया अर्धशतक पूरा किया

रहमानउल्लाह गुरबाज ने तेजी से रन बनाना जारी रखा और 40 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। गुरबाज ने इस दौरान 3 चौके और 3 छक्के जड़े। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में गुरबाज का यह लगातार दूसरा अर्धशतक है। पहले विकेट के लिए गुरबाज और जादरान के बीच 87 गेंद पर 103 रन की साझेदारी देखने को मिली । जादरान अर्धशतक बनाने से चूक गए और 44 रन बनाकर मैट हेनरी का शिकार बने। आउट होने से पहले गुरबाज ने 80 रन की पारी खेली। और अपने बल्ले शानदार प्रदर्शन दिखाया इस दौरान 56 गेंद का सामना करते हुए 5 चौक और 5 लम्बे छक्के लगाए और फिर ट्रेंट बोल्ट ने क्लीन बोल्ड कर उन्हें पवेलियन भेजा। गुरबाज ने आखिर में 16 गेंद पर 30 रन बनाए।

 

 

 

Advertisement
Next Article