India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

एक बार फिर पूरन के बल्ले से आया तूफान करदी छक्के चौकों की बरसात

11:42 AM Sep 30, 2024 IST
GEORGETOWN, GUYANA - SEPTEMBER 29: Nicholas Pooran of Trinbago Knight Riders celebrates his century during the Men's 2024 Republic Bank Caribbean Premier League match 30 between Guyana Amazon Warriors and Trinbago Knight Riders at Guyana National Stadium on September 29, 2024 in Providence, Guyana. (Photo by Randy Brooks/CPL T20 via Getty Images)
Advertisement

Once again a storm came from Puran's bat and it rained sixes and fours : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाजों में से एक निकोलस पूरन जब भी बल्ला लेकर मैदान पर उतरते हैं तो  तूफान ही मचाते है और एक बार CPL2024 में उन्होंने जमकर की गेंदबाजों की धुलाई विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अपनी पहचान ही छक्के लगाने से बनाई। अपनी इन्हीं काबिलियतों के चलते पूरन गेंदबाजों के लिए खौफ का दूसरा नाम बन चुके हैं।

CPL 2024 में पूरन बल्ले से तूफान लाते हुए नजर आ रहे हैं। 29 सितंबर को निकोलस के बल्ले से फिर चौके-छक्कों की बरसात देखने को मिली। उन्होंने तूफानी शतक जमाया और अकेले के दम पर टीम को मैच भी जिताया।

दरअसल, CPL 2024 के 30वें मैच में त्रिनबागो नाइट राइडर्स का मुकाबला गुयाना अमेजन वॉरियर्स से था। मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए त्रिनबागो की तरफ से निकोलस पूरन ने 59 गेंदों का सामना करते हुए 101 रन की पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 8 छक्के शामिल रहे।

उनके अलावा टीम की तरफ से कोई भी खिलाड़ी खास रन नहीं बना सका। आंद्रे रसेल महज 9 रन बनाकर आउट हुए। टिम डेविड खाता तक नहीं खोल सके। इस तरह पहले बैटिंग करते हुए त्रिनबागो की टीम ने 5 विकेट खोकर 211 रन बना लिए

इसके जवाब में गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम 18.5 ओवर में 137 रन पर ही सिमट गई। टीम की तरफ से कोई बैटर ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सका। रहमानुल्लाह गुरबाज के बल्ले से सबसे ज्यादा 36 रन निकले। शाई होप भी 26 रन पर आउट हो गए। इस तरह त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम ने अमेजन वॉरियर्स की टीम पर 74 रन की जीत दर्ज की।

Advertisement
Next Article