India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PCB अध्यक्ष को प्रेस कॉन्फ्रेंस में आया गुस्सा, रिपोर्टर को दिया करारा जवाब

09:08 AM Aug 06, 2024 IST
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट में लगातार हलचल होती रहती है और इस बीच रविवार सोमवार (5 जुलाई) को PCB ने घरेलू क्रिकेट में कुछ अहम टूर्नामेंट की शुरुआत का ऐलान किया। इस दौरान हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर का सवाल PCB अध्यक्ष मोहसिन नकवी को पसंद नहीं आया और उन्होंने करारा जवाब दिया। उस रिपोर्टर ने नकवी की क्रिकेट को लेकर जानकरी पर सवाल उठाए थे, जिसका नकवी ने बखूबी जवाब दिया और भरोसा जताया कि उठाए गए कदमों से पाकिस्तान क्रिकेट में सुधार देखने को मिलेगा।मोहसिन नकवी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में अध्यक्ष के रूप में जका अशरफ की जगह ली, जिन्हें इस साल की शुरुआत में ही अपने पड़ से इस्तीफा दे दिया था। कार्यभार संभालने के बाद नकवी ने कई अहम फैसले लिए, जिसमें से एक बाबर आजम को दोबारा सीमित ओवरों के फॉर्मेट का कप्तान बनाना भी शामिल रहा। हालांकि, उनका यह फैसला कुछ खास साबित नहीं हुआ और पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहले राउंड से ही बाहर हो गई।

HIGHLIGHTS



बोले मुझे फ़र्क़ नहीं पढ़ता

सोमवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहसिन नकवी ने रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनका उद्देश्य काम करने का है और उन्हें इस बारे में फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं। नकवी ने कहा, समय बताएगा कि मैं क्रिकेट के बारे में कितना जानता हूं लेकिन काम करने के लिए हैं। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या कहते हैं लेकिन आप नतीजे देखेंगे। मैं क्रिकेट व्यवस्था को सुधारने और व्यक्तिगत पसंद-नापसंद की इस संस्कृति को खत्म करने के लिए पूर्व खिलाड़ियों को ला रहा हूं।"

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान को भारत के साथ-साथ यूएसए के खिलाफ भी हार झेलनी पड़ी, जिसके कारण उसके अभियान का निराशाजनक अंत हुआ। टीम के खराब प्रदर्शन के कारण फैंस भी काफी नाराज नजर आए थे। इसके बाद, पीसीबी ने चयन समिति से वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को हटा दिया था। वहीं, अब क्रिकेट संबंधी मुद्दों के लिए सलाहकार के रूप में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनिस की नियुक्ति हुई है।

Advertisement
Next Article