For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

PCB ने वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को चयनकर्ता पद से किया बर्खास्त

03:43 PM Jul 10, 2024 IST
pcb ने वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को चयनकर्ता पद से किया बर्खास्त

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पिछले महीने टीम के टी20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को अपनी चयन समिति से बर्खास्त कर दिया।

HIGHLIGHTS

  • PCB ने वहाब रियाज और अब्दुल रज्जाक को चयनकर्ता पद से किया बर्खास्त
  • PCB ने वहाब और रज्जाक को हटाने का कोई कारण नहीं बताया
  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हालिया प्रदर्शन और खराब 


वहाब और रज्जाक एक ऐसी समिति का हिस्सा थे, जिसका कोई अध्यक्ष नहीं था और इसमें राष्ट्रीय टीम के कप्तान, मुख्य कोच और एक डेटा विश्लेषक शामिल थे।
PCB ने बयान में कहा,‘‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पुष्टि करता है कि उसने अब्दुल रज्जाक और वहाब रियाज को सूचित कर दिया है कि राष्ट्रीय चयन समिति में अब उनकी सेवाओं की आवश्यकता नहीं होगी। नई चयन समिति की संरचना के बारे में समय आने पर सूचित किया जाएगा।’’
रज्जाक महिला और पुरुष दोनों चयन समिति में थे जबकि वहाब केवल पुरुष चयन समिति का हिस्सा थे। वहाब ने पिछले नवंबर में यह जिम्मेदारी संभाली थी। वह टी20 विश्व कप में भी सीनियर टीम मैनेजर के तौर पर गए थे।

PCB ने वहाब और रज्जाक को हटाने का नहीं बताया कोई कारण

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज मुहम्मद यूसुफ और असद शफीक पैनल में बचे हुए दो राष्ट्रीय चयनकर्ता हैं। पाकिस्तान की टीम अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले गए टी20 विश्व कप में लीग चरण से आगे नहीं बढ़ पाई थी। उसे पहली बार इस टूर्नामेंट में भाग ले रहे अमेरिका और भारत से हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement
Author Image

Ravi Kumar

View all posts

Advertisement
×