India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

DPL के पहले मैच में ऋषभ पंत की बॉलिंग के हुए चर्चे, बैटिंग हुई फ्लॉप

10:23 AM Aug 18, 2024 IST
Advertisement

DPL : दिल्ली प्रीमियर लीग के उद्धघाटन सीजन की शुरुआत हो चुकी है और पहले मैच में पुरानी दिल्ली 6 का सामना साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स से हुआ। दोनों टीम के बीच 17 अगस्त को हुए इस मुकाबले का आयोजन दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में किया गया था। इस मैच में फैंस को कुछ नया देखने को मिला और ऋषभ पंत गेंदबाजी करते नजर आए, जो मैच में पुरानी दिल्ली टीम के कप्तान थे। पंत ने बल्लेबाजी में खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन अपनी गेंदबाजी से ज़रूर चर्चा बटोरी। अब फैंस इसे टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर से जोड़कर देख रहे हैं, जिन्होंने अपने कार्यकाल की शुरुआत करते हुए श्रीलंका दौरे पर कई प्रमुख बल्लेबाजों से गेंदबाजी करवाई थी और सफलता भी हासिल की थी।

HIGHLIGHTS

सूर्यकुमार और रिंकू याद के बाद ऋषभ की बारी

दरअसल, हाल ही में श्रीलंका में खेली गई टी20 और वनडे सीरीज के दौरान हमें सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी गेंदबाजी में भी योगदान देते नजर आए थे। सूर्या और रिंकू ने तो टी20 सीरीज के आखिरी मैच के अंतिम दो ओवर करते हुए मुकाबले को टाई करवा दिया था, जो बाद में टीम इंडिया के नाम रहा था। वहीं, अब ऋषभ पंत ने भी संकेत दे दिए हैं कि वह विकेटकीपिंग, बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी जरूरत पड़ने पर योगदान दे सकते हैं।



ऋषभ पंत ने गेंदबाजी में आजमाया हाथ

दिल्ली प्रीमियर लीग के पहले मैच में ऋषभ पंत उस समय गेंदबाजी के लिए आए, जब उनकी टीम पुरानी दिल्ली की हार पक्की हो गई थी और साउथ दिल्ली को छह गेंद पर सिर्फ 1 रन चाहिए था। ऐसे में पंत ने खुद पारी का आखिरी ओवर डालने की जिम्मेदारी संभाली और फिर दाएं हाथ से लेग स्पिन गेंदबाजी की। उन्हें सिर्फ एक गेंद ही डालने का मौका मिला और विपक्षी टीम ने मैच जीत लिया। हालांकि, टीम की हार के बावजूद पंत के गेंदबाजी करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर छा गया है।

 

Advertisement
Next Article