India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Robin Uthappa Retirement: रॉबिन उथप्पा का बड़ा ऐलान- भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की

08:32 PM Sep 14, 2022 IST
Advertisement
भारत के दिग्गज बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है। 2007 टी20 विश्व कप विजेता बल्लेबाज ने आखिरी बार 2015 में भारत के लिए खेला था। उन्होंने अपने फैसले की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।
उन्होंने कहा, मुझे पेशेवर क्रिकेट खेलना शुरू किए 20 साल हो गए हैं, और यह मेरे देश और राज्य का प्रतिनिधित्व करने के लिए सबसे बड़ा सम्मान रहा है। कर्नाटक में मेरी यात्रा उतार-चढ़ाव वाली रही है। मैं यहीं से आगे बढ़ा।
 हालांकि, सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए और इसलिए मैंने भारतीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है। अब मैं अपने परिवार के साथ एक महत्वपूर्ण समय बिताऊंगा। अब मैं जीवन में कुछ नया करने की विचार कर रहा हूं। उन्होंने अब तक खेली गई सभी आईपीएल टीमों का भी शुक्रिया अदा किया। इंडियन प्रीमियर लीग में, वह पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे। वह आईपीएल के 14 वर्षों में मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, पुणे वारियर्स इंडिया, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी दिखाई दिए थे। घरेलू क्रिकेट में, उन्होंने क्रमश: कर्नाटक, सौराष्ट्र और केरल का प्रतिनिधित्व किया।
Advertisement
Next Article