India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rohit-Kohli को खेलनी चाहिए Duleep ट्रॉफी दिगज्ज का बड़ा बयान

12:23 PM Sep 26, 2024 IST
Advertisement
Rohit-Kohli should play Duleep Trophy, big statement of former legend :  बांग्लादेश पर 280 रनों की विशाल जीत के साथ ही भारत 1 - 0 से सीरीज में आगे चल रहा है भारत भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 280 रनों से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। भारत को यह बड़ी जीत तो जरूर मिली मगर पहले मुकाबले में कप्तान रोहित और कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा यह दोनों ही खिलाड़ी पहले टेस्ट की दोनों पारियों में जल्दी आउट हुए थे। अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने कोहली और रोहित पर घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने के लिए निशाना साधा है

इसपिएन क्रिकइनफ़ो से बातचीत के दौरान मांजरेकर ने कहा मैं चिंतित नहीं हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि कोई तो इस बात को बोलेगा कि अगर यह दोनों खिलाड़ी कुछ रेड बॉल का क्रिकेट खेलते तो अच्छा प्रदर्शन कर सकते थे। कोहली और रोहित को दलीप ट्रॉफी में शामिल करने का विकल्प मौजूद था। किसी को तो इस बात पर ध्यान देना होगा कि खिलाड़ियों को अलग तरह से देखा जा रहा है। इन्हें देखना होगा कि भारतीय क्रिकेट और खिलाड़ियों के लिए क्या सही है। कोहली और रोहित का दलीप ट्रॉफी में नहीं खेलना भारतीय क्रिकेट के लिए या इन दोनों खिलाड़ियों के लिए अच्छा नहीं है। अगर कोहली और रोहित दलीप ट्रॉफी में खेलते और कुछ समय रेड बॉल के क्रिकेट में बिताते तो चीजें अलग होती।

मांजरेकर को ये लगता है और वो इस बात को लेकर कॉंफिडेंट भी है की कि कोहली और रोहित दोनों अपने एबिलिटी का प्रदर्शन करेंगे और अपनी फॉर्म वापस हासिल करने में सक्सेस्फुल होंगे। उन्होंने कहा हालांकि भारतीय टीम में कुछ हाई प्रोफाइल खिलाड़ियों को तरहीज देने पर चिंता व्यक्त की। मांजरेकर ने कहा, कोहली और रोहित के पास इस सीरीज से वापसी करने की क्षमता है। हालांकि किसी को तो इस बारे में संज्ञान लेना होगा कि लंबे समय से भारतीय टीम में चली आ रही कुछ खिलाड़ियों को विशेष ट्रीटमेंट देने की समस्या का समाधान करे। यह किसी अन्य को नहीं, बल्कि उस खिलाड़ी को ज्यादा नुकसान पहुंचाता है।

Advertisement
Next Article