India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rohit Sharma ने दिया अपनी इंजरी पर अपडेट, फील्डिंग के दौरान लगी थी चोट

01:03 PM Jan 12, 2024 IST
Advertisement

Rohit Sharma ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 में मिली जीत के बाद अपनी इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया। रोहित के अनुसार मोहाली में काफी ज्यादा ठंड थी और इसी वजह से जब उन्हें गेंद लगी तो उन्हें काफी ज्यादा दर्द हो रहा था लेकिन उनकी चोट कुछ ख़ास नहीं है और वह पूरी तरह से ठीक हैं। आपको बता दें कि कप्तान Rohit Sharma इस मैच में बिना खाता खोले ही रनआउट होकर पवेलियन लौट गए लेकिन इसके बावज़ूद टीम ने मुकाबला जीत लिया।

HIGHLIGHTS

भारतीय टीम ने मोहाली में खेले गए पहले टी20 मैच में अफगानिस्तान को छह विकेट से हरा दिया। भारतीय कप्तान Rohit Sharma ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए। अफगानिस्तान की तरफ से मोहम्मद नबी ने 27 गेंद पर 42 रनों की शानदार पारी खेली। उनके अलावा अज्मातुल्लाह ओमरजाई ने 29 रन का योगदान दिया। भारत की ओर से अक्षर पटेल और मुकेश कुमार ने 2-2 विकेट झटके वहीं 1 विकेट शिवम दुबे को मिला। जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य का पीछा काफी आसानी से केवल 17.3 ओवर में सिर्फ 4 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। शिवम दुबे ने सिर्फ 40 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 60 रन बनाए। उनके अलावा जितेश शर्मा ने 20 गेंद पर 31 रनों की पारी खेली और रिंकू सिंह 9 गेंद पर 16 रन बनाकर नाबाद रहे।

Rohit Sharma ने मैच के बाद कहा, "ठंड काफी ज्यादा थी और इसी वजह से दर्द था लेकिन अब मैं ठीक हूं। जब गेंद अंगुली पर लगी थी तो फिर उस वक्त काफी दर्द था लेकिन अब ये पूरी तरह से ठीक है। इस गेम से कई सारे पॉजिटिव निकलकर सामने आए। खासकर गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। ये गेंदबाजी के लिए अच्छा कंडीशन नहीं था।"

Advertisement
Next Article