India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rohit Sharma का पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए इमोशनल फेयरवेल मैसेज

09:16 AM Jul 10, 2024 IST
Advertisement

Team India के नए हेड कोच की अनाउंसमेंट हो चुकी है, यह पद अब Gautam Gambhir संभालेंगे, टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के साथ टीम इंडिया में राहुल द्रविड़ का हेड कोच के रूप में कार्यकाल भी खत्म हो गया। कप्तान Rohit Sharma ने इंस्टाग्राम पर द्रविड़ को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का जिक्र भी किया। भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को बारबाडोस के केनिंग्सटन ओवल स्टेडियम में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीकी टीम को 7 रन से मात देकर 11 साल के बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी जीतने में कामयाबी हासिल की थी। इस जीत के बाद जहां Rohit Sharma की कप्तानी की जमकर तारीफ देखने को मिली तो वहीं हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए भी उनके कार्यकाल की ये सबसे बड़ी उपलब्धि बन गई।

HIGHLIGHTS

राहुल द्रविड़ का हेड कोच के तौर पर कार्यकाल खत्म

इस मैच के साथ द्रविड़ का टीम इंडिया के साथ हेड कोच की भूमिका का कार्यकाल भी खत्म हो गया। वहीं रोहित शर्मा ने भी टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर फाइनल मैच जीतने के साथ कर दिया था। अब रोहित ने द्रविड़ के साथ बिताए अपने सभी पलों को याद करने के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट भी किया है, जिसमें उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की हैं।



मैं भाग्यशाली हूं कि आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला

Rohit Sharma ने राहुल द्रविड़ को लेकर जो इमोशनल पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा कि मैं अभी अपनी भावनाओं को सही तरीके से व्यक्त करने के सही शब्दों को खोजने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं ऐसा कर पाऊंगा लेकिन ये मेरा प्रयास है। बचपन से सभी की तरह मैं भी आपका सम्मान करता रहा हूं, लेकिन मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि आपके साथ इतने करीब से काम करने का मौका मिला। आपकी गिनती इस खेल के दिग्गजों में की जाती है, लेकिन आपने कोच के तौर पर अपनी इन सारी प्रशंसा और उपलब्धियों को छोड़ दिया था और हमारे लिए कोच के रूप में उस स्तर पर आए जहां हम सभी आपसे कुछ भी कहने की सहजता रखते हैं। यह हम सभी के लिए आपकी तरफ से किसी गिफ्ट से कम नहीं था। आपकी विनम्रता और इस खेल के लिए आपका अभी भी इतना प्यार हम सभी ने आपसे काफी कुछ सीखा। मैं आपके साथ बिताए हर पल को संजो कर रखूंगा। मेरी पत्नी आपको मेरी वर्क वाइफ कहती है और मैं आपको ऐसा कहने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

हम आपके साथ वर्ल्डकप की जीत हासिल करने में बहुत है

अपने इस इमोशनल पोस्ट में रोहित शर्मा ने आगे लिखा कि आपने अपने करियर में कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की लेकिन एक चीज की कमी थी, मुझे खुशी है कि हमने इसे मिलकर एक साथ हासिल किया। राहुल भाई, आपको अपना विश्वापात्र, अपना कोच और अपना दोस्त कहने से मैं खुद को काफी भाग्यशाली मानता हूं।

 

Advertisement
Next Article